शेखर सुमन से लेकर नाना पाटेकर तक... थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत के सपोर्ट में ये मशहूर स्टार्स

शेखर सुमन से लेकर नाना पाटेकर तक... थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत के सपोर्ट में ये मशहूर स्टार्स
Share:

लोकसभा चुनाव 2024 में जबरदस्त जीत के पश्चात् बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ हुई बदसलूकी पर हंगामा मचा हुआ है। मंडी की सांसद बनने के पश्चात् कंगना जब दिल्ली के लिए निकलीं तो चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर तैनात CISF की महिला जवान कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ दिया। कंगना के साथ हुई बदसलूकी पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने नाराजगी जताई है। अनुपम खेर से लेकर शेखर सुमन तक का कहना है कि कंगना के साथ जो हुआ वो बहुत गलत है। 

बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन से एक इवेंट में जब कंगना के साथ हुई बदसलूकी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कड़े शब्दों में इसकी निंदा की। शेखर सुमन ने कहा- ये बहुत ही गलत और दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा किसी के साथ भी नहीं होना चाहिए। ये गैरकानूनी है, जो उन्होंने (महिला जवान) किया है उन्हें उसकी सजा मिलनी चाहिए। आगे शेखर बोले- मैं समझ सकता हूं कि उनके दिल में कोई विरोध था या कोई नाराजगी थी। किन्तु उसको इजहार करने का तरीका बहुत गलत था। आगे आकर गुस्से में भी बात की जा सकती है। इस प्रकार से किसी पर हाथ उठाना ठीक नहीं है। 

अपने एक इंटरव्यू के चलते अभिनेता अनुपम खेर ने भी इस पूरे मामले पर दुख जताया। अभिनेता ने कहा- मुझे बहुत अफसोस हुआ। एक महिला के साथ एक दूसरी महिला ने अपनी पॉजिशन का फायदा उठाकर, जो इस प्रकार की हरकत की है, वो बिल्कुल गलत है। इसपर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। आगे अनुपम खेर बोले- यदि उनकी कोई भी नाराजगी थी, तब भी उन्हें अपनी पॉजिशन का फायदा उठाकर ये सब नहीं करना चाहिए। यदि पास्ट की किसी चीज से आपको दुख हुआ है, तो उसे बोलने के बहुत अलग तरीके होते हैं, मगर जो हुआ वो बहुत दुखद है। मैं ये इसलिए नहीं कह रहा क्योंकि कंगना अब सांसद हैं या फिर अभिनेत्री हैं, मगर कंगना महिला भी हैं। एक महिला या किसी के भी साथ हुई इस प्रकार की वॉयलेंस को स्वीकारा नहीं जा सकता। ये गलत बात है। 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर ने कंगना रनौत संग हुए थप्पड़ कांड पर कहा- ये बहुत ही गलत है। ऐसा नहीं होना चाहिए। टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने भी कंगना रनौत के साथ हुई बदतमीजी को पूरी तरह से गलत बताया। एक इवेंट में शिवांगी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- उनके साथ जो हुआ वो मैंने सुना, पढ़ा एवं वीडियोज भी देखे। मुझे लगता है कि ये बहुत गलत हुआ है। मेरे लिए ये बहुत शॉकिंग था। ये बहुत अनप्रोफेशनल है। वॉयलेंस को एक्सेप्ट नहीं किया जा सकता। 

सामने से गुजर रही कंगना रनौत को चिराग पासवान ने लगाई आवाज, गले लगाया और...

कंगना रनौत के साथ हुए थप्पड़ कांड पर आई इस मशहूर सिंगर की प्रतिक्रिया, बोले- 'हमने एक पंजाबी और सिख कम्यूनिटी...'

रोड रेज मामले पर गुस्से में रवीना टंडन, अब किया ये नया पोस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -