वीमेन Royal Rumble मैच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
वीमेन Royal Rumble मैच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
Share:

इस हफ्ते की रॉ में स्टेफनी मैकमैहन ने विमेंस डिवीजन का पूरा तरीका ही बदलते हुए एक बड़ा एलान करते हुए कहा कि साल 2018 में होने वाले इस पीपीवी में विमेंस का रॉयल रंबल मैच होगा. रॉयल रंबल का मैच साल 1988 से शुरु हुआ था, वहीं अब 2018 में विमेंस का पहला रॉयल रंबल मैच होगा जिसमें रॉ और स्मैकडाउन दोनों के सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे.

हालांकि रॉयल रंबल में 30 सुपरस्टार्स हिस्सा लेते है लेकिन इस मैच में कितने सुपरस्टार्स होंगे इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि 30 सुपरस्टार्स को इस मैच में लाना काफी मुश्किल लग रहा है.

रैसलिंग ऑर्ब्जवर ब्रायन अल्वारेज की रिपोर्ट के अनुसार शार्लेट फ्लेयर और एलेक्सा ब्लिस जैसी चैंपियन भी इस ऐतिहासिक मैच का हिस्सा बनने वाली हैं.

वहीं NXT की सुपरस्टार्स भी इस मैच में पार्ट ले सकती हैं. NXT के सुपरस्टार्स सिर्फ एक रात के लिए ही हिस्सा लेंगे जबकि अगली रात वो फिर से अपने ब्रांड में चले जाएंगे. यह तो निश्चित है कि पहला विमेंस का रॉयल रंबल मैच काफी शानदार होने वाला है. जहां इस मैच के लिए एक महीने का समय बाकी है, वहीं WWE में उससे पहले काफी कुछ देखने को मिल जायेगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE की दिनभर की बड़ी खबरें : 20 दिसंबर, 2017

पहले और अभी की WWE का फर्क बताते नज़र आये सुपरस्टार जॉन सीना

अपने सबसे बड़े मैच से पहले भावुक हुई पेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -