फुकरे की टीम ने टेका स्वर्ण मंदिर में माथा
फुकरे की टीम ने टेका स्वर्ण मंदिर में माथा
Share:

बॉलीवुड मूवी 'फुकरे' की सफलता के बाद आज बिग स्क्रीन पर 'फुकरे रिटर्न्स' रिलीज़ होने वाली है. फिल्म की टीम ने अपनी फिल्म रिलीज से महज एक दिन पहले अमृतसर में गोल्डन टेम्पल जाकर बाबा का आशीर्वाद लिया. फिल्म के स्टार्स वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, मंजोत सिंह, अली फजल और निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने शुक्रवार को अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में माथा टेका. फ़िल्म के प्रमोशन में मशगूल फुकरे रिटर्न्स की टीम ने हाल ही में जालंधर शहर का दौरा किया था जो चूचा का रोल निभा रहे वरुण शर्मा का मूल निवास स्थान भी रह चुका है. जालंधर से लौटते समय पूरी टीम ने गोल्डन टेम्पल पर रुक कर आशीर्वाद लिया.

'फुकरे रिटर्न्स' अपने कैंपेन के जरिए दर्शकों के उत्साह को दोगुना बढ़ा रही है. फुकरे फिल्म के प्रमोशन के दौरान ने दिल्ली में मौसम की भविष्यवाणी करना और मुम्बई में फुकरा स्थानों पर की गई फुकरापंती से दर्शकों के रोमांच स्तर को बढ़ा दिया है. एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'फुकरे' ने 2013 में खूब धूम मचाई थी. इस फिल्म की कहानी ने हर किसी का दिल जीत लिया था और बॉक्स ऑफिस पर एक हिट फ़िल्म के रूप में पेश हुई. फुकरे 2 के ट्रेलर ने भी हर किसी का ध्यान अपनी तरफ केंद्रित कर फिल्म को और भी अधिक इंटरेस्टिंग बना दिया है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब Boss करे आपकी मम्मी की तरह व्यवहार

चैंपियंस लीग- रियल मेड्रिड ने बोरूसिया डार्टमंड को 3-2 से हराया

फीफा ने कुवैत फुटबॉल संघ पर लगा प्रतिबन्ध हटाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -