'गदर' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 'बाहुबली' से हो रही है तुलना

'गदर' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, 'बाहुबली' से हो रही है तुलना
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। हालांकि, 'गदर 2' से पहले निर्माताओं ने 'गदर' की यादें ताजा करने के लिए एक बार फिर सिनेमाघरों में 'गदर' को रिलीज कर दिया है। बता दें, वर्ष 2001 में आई 'गदर' आज भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है। जी हां, 'द केरल स्टोरी' एवं 'जरा हटके जरा बचके' की उपस्थिति के बाद भी फिल्म वीकेंड पर पैसा छापने में सफल रही। आइए जानते हैं फिल्म की 3 दिन की कमाई के बारे में। 

शुक्रवार के दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30 लाख रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल आया तथा फिल्म ने 45 लाख रुपये का कारोबार किया। मतलब 2 दिन में फिल्म ने 75 लाख रुपये का कलेक्शन किया। अब तीसरे दिन की बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रविवार के दिन 55 लाख रुपये की कमाई की है। यानी 3 दिन में सनी देओल एवं अमीषा पटेल की फिल्म ने 1.30 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

दिन 1: 30 लाख रुपये
दिन 2: 45 लाख रुपये
दिन 3: 55 लाख रुपये
कुल: 1.30 करोड़ रुपये

वही यूं देखने में तो यह कमाई बहुत कम लग रही है किन्तु, री-रिलीज हुई अन्य फिल्मों के कलेक्शन की तुलना में 'गदर' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा साबित हुआ है। दरअसल, 'बाहुबली' के दूसरे भाग को रिलीज करने से पहले इसके पहले पार्ट को रिलीज किया गया था। तब ‘बाहुबली’ ने पहले दिन 50 लाख रुपए की कमाई की थी। शाहरुख खान की आइकॉनिक फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को भी बीते वर्ष शाहरुख़ खान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था। तब 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने 27 लाख के आसपास का कलेक्शन किया था। ऐसे में 'गदर' का पहले दिन 30 लाख रुपये कमाना 'गदर 2' के लिए अच्छा संकेत है।

ट्रोल होते ही कियारा ने डिलीट की पोस्ट, जानिए क्या है मामला?

फैन्स की भीड़ के बीच फंसी दिशा पाटनी, सामने आया VIDEO

तमन्ना भाटिया ने कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप, बताया कैसे शुरू हुई 'लव स्टोरी'?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -