सामूहिक बलात्कार, धर्मांतरण और वीडियो कॉल पर नमाज़, नाबालिग पीड़िता ने कोर्ट में दिया बयान

सामूहिक बलात्कार, धर्मांतरण और वीडियो कॉल पर नमाज़, नाबालिग पीड़िता ने कोर्ट में दिया बयान
Share:

लखनऊ: बागपत की माता कॉलोनी में रहने वाली एक नाबालिग रेप पीड़िता का बयान अदालत में दर्ज किया गया, जिसमें उसने दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने और तीन लोगों पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने तथा जबरन नमाज पढ़वाने का आरोप लगाया। पीड़िता ने यह भी बताया कि वीडियो कॉल के जरिए भी उससे नमाज पढ़वाई गई। पुलिस ने बयान दर्ज होने के बाद पीड़िता को उसके परिवार के हवाले कर दिया।

31 अगस्त की रात को पीड़िता के पिता ने बागपत कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी बेटी, जो आठवीं कक्षा की छात्रा है, लापता हो गई थी। तलाश करने पर वह वसीम के घर में रिजवान के साथ मिली। इसके बाद वे बेटी को घर लेकर आए, लेकिन वसीम, रिजवान और रोजू ने उनके घर पर हमला किया और बेटी का अपहरण करने की कोशिश की। पीड़िता ने बताया कि रिजवान और वसीम ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का दबाव डाला। कई बार वीडियो कॉल के जरिए भी उससे नमाज अदा करवाई गई।

पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर रिजवान, वसीम और रोजू के खिलाफ मामला दर्ज किया। मुख्य आरोपी रिजवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोमवार को अदालत के सामने पीड़िता का बयान दर्ज कराया गया, जिसमें उसने आरोपियों पर सामूहिक दुष्कर्म और धर्म परिवर्तन का दबाव डालने के आरोप लगाए। पुलिस ने वसीम और रोजू को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी, लेकिन वे फरार थे और उनके घरों पर ताले लगे हुए मिले। दिल्ली में भी दबिश दी गई, लेकिन आरोपी हाथ नहीं आए। पुलिस की दो टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए काम कर रही हैं। कोतवाली प्रभारी डीके त्यागी ने बताया कि पीड़िता ने सामूहिक दुष्कर्म की बात कही है, इसलिए मुकदमे में सामूहिक दुष्कर्म की धारा जोड़ी जाएगी और जांच अधिकारी को निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

11 वर्षीय बच्ची का मौलाना रियाज़ शेख ने कई बार किया बलात्कार, अब हुआ गिरफ्तार

रहीम और उसकी बीवी ने सरेआम हिन्दू माँ-बेटी को पीटा, बोला- पुलिस को खरीद लूंगा

बंद पड़े स्कूल को बना दिया बूचड़खाना, काटने लगे पशु, जमील-शहजाद सहित 9 गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -