दिल्ली फिर शर्मसार, चलती कार में 10वीं की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार

दिल्ली फिर शर्मसार, चलती कार में 10वीं की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में चलती कार में 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। आरोपियों ने लड़की को शराब पिलाकर कार में उसके साथ दरिंदगी की। दरिंदे, दिल्ली से गाजियाबाद तक सड़क पर कार को घुमाते हुए नाबालिग का जिस्म नोचते रहे। आरोपियों ने पीड़िता के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म (Unnatural Sex) भी किया और इस घिनौनी वारदात का वीडियो बना लिया। पीड़िता की तहरीर के बाद वसंत विहार पुलिस ने तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

पीड़िता वसंत विहार इलाके की निवासी है। वह दिल्ली के एक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती है। पीड़िता ने बताया कि 6 जुलाई को वो अपनी सहेली के घर मोतीबाग गई हुई थी। रात में लौटते वक़्त वसंत गांव मार्किट के पास 2 लड़के मिले, जो उसे घूमने के बहाने अपने साथ ले गए। इसके बाद उन दोनों ने अपने एक तीसरे दोस्त को बुला लिया, जो वैगनआर कार लेकर आया। पीड़िता के अनुसार, आरोपियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर शराब पिला दी और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।  

छात्रा का आरोप है कि वे कार को दिल्ली की सड़कों पर घुमाते रहे और तीनों बारी-बारी उसका बलात्कार करते रहे। आरोपी कार को दिल्ली से गाजियाबाद तक ले गए और सामूहिक बलात्कार करते रहे। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई। गाजियाबाद से दोबारा वे दिल्ली पहुंचे और यहां पीड़िता को कार से उतारकर भाग निकले। बच्ची ने थाने में पहुंचकर आपबीती बताई तो पुलिस ने फ़ौरन मामला दर्ज कर, आरोपियों की खोजबीन शुरू की। वसंत विहार पुलिस ने IPC की धारा 323/354/342/376D/377/506/363 और 6/8 Pocso एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। अब तीनों आरोपी पुलिस की पकड़ में आ चुके हैं।

8 साल में 14 बार गर्भपात.., तंग आकर लिव-इन में रह रही महिला ने की ख़ुदकुशी

5 बच्चों के पिता ने की महिला की हत्या, फिर कर ली ख़ुदकुशी

तेज रफ्तार कार सवार ने पुलिसकर्मी को रौंदा, बोनट पर घसीट कर एक किमी तक घुमाया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -