50 से अधिक मोबाइल फोन चुराने वाले गैंग का भंडाफोड़, 4 चोर गिरफ्तार

50 से अधिक मोबाइल फोन चुराने वाले गैंग का भंडाफोड़, 4 चोर गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने साउथ दिल्ली में लूट और फोन चोरी के आरोप में एक एक 43 वर्षीय शख्स को अरेस्ट किया है। पुलिस ने बताया है कि पकड़ा गया शख्स अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार लियोनल मेसी का फैन है। पुलिस ने बताया है कि ‘मेसी गिरोह’ फोन चोरी के 55 से ज्यादा मामलों में शामिल रहा है। यह गिरोह दिल्ली में फोन चोरी व लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

पुलिस के मुताबिक, गिरोह का काम भीड़भाड़ वाले इलाकों में चोरी और झपटमारी की वारदातों को अंजाम देना है। मेसी गैंग ने बीते दो वर्षों में कई लोगों को अपना शिकार  बनाया है। पुलिस ने बताया कि गैंग लीडर एक फुटबॉल प्रशंसक होने के साथ-साथ खुद भी एक फुटबॉलर है। वह अक्सर खुद को मेसी कहता था।’पुलिस ने बताया है कि पिंकू और उसके साथियों अजय कुमार (37), पम्मी (52) और फिरोज खान (30) को 56 फोन के साथ गिरफ्तार किया गया है।

DSP (साउथ) चंदन चौधरी ने बताया है कि, ‘मंगलवार को गश्ती के दौरान आरोपियों को रोककर पूछताछ की गई। उन्होंने तलाशी ले रहे पुलिस कर्मचारियों को गुमराह करने का प्रयास किया। मगर तलाशी के बाद उन्हें पकड़ लिया गया। गिरोह के कब्जे से 11 मोबाइल फोन बरामद किए गए। पुलिस पूछताछ में गैंग के लोग ये नहीं बता सके कि उनके पास इतने सारे फोन कहां से आए। पुलिस पूछताछ में गिरोह के कहने पर 45 और फोन बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि ये सभी फोन आरोपियों ने दिल्ली की विभिन्न जगहों से चुराए हैं।

पूछताछ के दौरान पिंकू ने बताया है कि उनका गिरोह दक्षिण और दक्षिण पूर्व दिल्ली में 4-5 वर्षों से एक्टिव है। पिंकू ने बताया कि वे भीड़भाड़ वाले इलाके में अपने शिकार को निशाना बनाते थे। आरोपी भीड़भाड वाले इलाके में घुस जाते थे और मोबाइल फोन और अन्य कीमती सामान चुराकर फरार हो जाते थे। पुलिस ने गैंग के चार सदस्यों को अरेस्ट कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

एक बोतल शराब के लिए 8 लड़कियों के झुंड ने बुजुर्ग को मार डाला !

कोलकाता: मेस से लौट रही थी छात्रा, कुचल गया तेज रफ़्तार डंपर, मौत

5 वर्षीय मासूम का किडनैप और रेप, घर से 1 किमी दूर पार्क में मिली बच्ची

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -