3 दिन बनारस में होने के बाद गंगा माँ का बेटा मिलने नहीं आया - लालू प्रसाद

3 दिन बनारस में होने के बाद गंगा माँ का बेटा मिलने नहीं आया - लालू प्रसाद
Share:

लखनऊ. उत्तरप्रदेश चुनाव के अंतिम चरणों में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में तीन दिन जमकर प्रचार और रोड शो किया. उन्होंने अपने गढ़ में सपा सरकार, बसपा और कांग्रेस पर भी हमला बोला. वाराणसी की तीन दिन के चुनावी दौरे पर राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने निशाना साधा.

लालू ने ट्विटर पर मोदी के खिलाफ लिखा, 3 दिन बनारस में डेरा डालने के बाद भी तथाकथित बेटा गंगा माँ से मिलने नहीं पहुंचा. लालू प्रसाद ने नरेंद्र मोदी के वादे से मुकरने की हदो को कुछ इस तरह बयान किया, प्रधानमंत्री की वादाखिलाफी मापने का कोई पैमाना होता तो वह भी टूट जाता.

लालू प्रसाद ने सोमवार को काशी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया, जिसमे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का वाराणसी में डेरा बीजेपी की हार की तरफ इशारा करता है. यहां सपा-कांग्रेस की जीत पक्की है. यहाँ मैं 40 जनसभाएं कर लोगों से मिला हूं, इस हिसाब से बीजेपी की हार साफ है. यह बता दें कि लालू 2017 के चुनाव में समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार करके लोगों से वोट मांग रहे हैं. उत्तरप्रदेश में अंतिम चरण का चुनाव 8 मार्च को होना है, इसमें वाराणसी की 5 सीटों समेत कुल 40 सीटों पर वोटिंग होगी.

ये भी पढ़े 

मुक्ताकाश मंच पर मनोज तिवारी, कल्पना और लालू के सुरों ने जमाया रंग

समाजवादी पार्टी के लिए फूटे अमर सिंह के बोल, डिंपल यादव ने दिया जवाब

लालू बोले मैं चुनावों का डॉक्टर हूँ और बीजेपी वाले कंपाउंडर

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -