गैंगरेप के बाद रास्ते पर पड़ी देख फिर हुआ बलात्कार
गैंगरेप के बाद रास्ते पर पड़ी देख फिर हुआ बलात्कार
Share:

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे में 23 साल की एक युवती की ज़िंदगी की यह रात किसी भयानक सपने से कम नहीं थी. उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. उसके बाद कूड़े के ढेर पर पड़ा हुआ देख वहां से गुज़र रहे एक शख्स ने फिर उसका बलात्कार किया. इसके बाद एक मेंटल हॉस्‍पिटल के पास बदहवास हालत में घूमते देख पुलिस ने उससे पूछताछ की, तब उसने अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताया.

मामला पुणे के पॉश सोसायटी एनआईबीएम का है. युवती ने पुलिस को बताया कि 13 दिसंबर को उसका उसके भाई से झगड़ा हो गया, जिसके बाद वह गुस्‍से में भाई का घर छोड़कर अपने पति से मिलने के लिए एनआईबीएम सोसायटी के लिए निकल गई. उसका पति जब 11 बजे तक नहीं आया तो वह वापस अपने भाई के घर जाने के लिए ऑटो से निकल गई. ऑटो में वो रो रही थी जिसका फायदा उठाते हुए ऑटो वाले ने उसके रोने की वजह जाननी चाही, लेकिन थोड़ी देर बाद ही उसने अपने दोस्‍तों को फोन कर बुला लिया.

पीडि़ता ने बताया कि ऑटो चालक और उसके दो दोस्‍त गैंगरेप के बाद उसे कूड़े के ढेर पर फेंककर वहां से फरार हो गए. थोड़ी देर बाद एक आदमी वहां से गुजरा, उसने भी उसके साथ रेप किया. पुलिस ने बताया कि पीडि़ता के पिता ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करवाया था जिसके बाद उसे मेंटर हॉस्‍पिटल के पास से बरामद किया गया और तब जाकर मामला सामने आया.

दबंगों ने महिला के कपडे फाड़े, पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट

हिसार दुष्कर्म मामले में नशेड़ी दिव्यांग गिरफ्तार

1971 में दिखा पाकिस्तानी सेना का घिनौना दुष्कर्मी रूप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -