विधवा महिला को लिफ्ट देने के बहाने गैंगरेप
विधवा महिला को लिफ्ट देने के बहाने गैंगरेप
Share:

रामपुर. मंदिर जा रही एक विधवा महिला के साथ उसी के परिचित आदमियों ने गैंगरेप की शर्मनाक हरकत कर डाली. उन्होंने महिला को लिफ्ट देने के बहाने सुनसान जंगल में ले जाकर उसकी इज्जत तार-तार कर दी. फिर महिला को धमकी देकर जंगल में अकेला छोड़कर भाग गए. महिला की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मिलक थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली विधवा महिला ई-रिक्शा से पटवाई थाना क्षेत्र के गांव मथुरापुर शिव मंदिर जा रही थी. रास्ते में रिक्शा खराब हो गया. तभी महिला को वहां से परिचित लोग बाइक से गुज़रते हुए दिखे. महिला ने उनसे मंदिर जाने के लिए लिफ्ट मांगी और उनकी बाइक पर बैठ गई.

रास्ते में दोनों आदमियों की नीयत खराब हो गई और उन्होंने बाइक का रुख जंगल की तरफ मोड़ दिया. सुनसान जंगल में ले जाकर उन्होंने विधवा को धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. उसकी इज्जत से खेलने के बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर दोनों उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए. महिला ने किसी तरह घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. परिजनों के साथ महिला पुलिस थाने गई और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने नवदिया गांव निवासी अशोक और भैंसोड़ी गांव निवासी पप्पू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आश्रम में बंधक बनाकर रखा गया नाबालिग लड़कियों को छुड़ाया

कोलकाता से लापता झारखण्ड की युवती का शव बरामद

छात्र ने छात्रा को गोली मारकर की खुदखुशी की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -