जिंदा है अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन, मौत की अफवाहों पर बोले एम्स के अधिकारी- अभी वह जिन्दा है...

जिंदा है अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन, मौत की अफवाहों पर बोले एम्स के अधिकारी- अभी वह जिन्दा है...
Share:

देश में आए कई तरह कि अफवाहों से बाजार गर्म बना रहता है वही इस बीच एक और अफवाह थी कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मौत हो गई है जिसकी  रिपोर्ट गलत निकली है। जी हां, एम्स के एक अधिकारी ने उसके जिंदा होने की पुष्टि की है। छोटा राजन को बीते दिनों कोविड संक्रमण से उपचार के लिए एम्स अस्पताल में एडमिट कराया गया था। छोटा राजन को तिहाड़ जेल में बंद रहने के चलते कोरोना हो गया था।

अप्रैल के अंतिम हफ्ते में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के पश्चात् उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। कई दिनों तक उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई थी, किन्तु शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया। छोटा राजन पर अपहरण तथा क़त्ल के कई मामलों सहित 70 से ज्यादा मामले दर्ज थे। उसे मुंबई के सीनियर पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या में अपराधी करार देते हुए आजीवन कैद की सजा सुनाई गई थी। हालांकि बीते दिनों उसे हनीफ कड़ावाला की क़त्ल के मामले में विशेष सीबीआई कोर्ट ने रिहा कर दिया था।

मुंबई में 1993 में हुए सीरियल बम ब्लास्ट में भी छोटा राजन अपराधी था। छोटा राजन का वास्तविक नाम राजेंद्र निकालजे था। 2015 में उसे इंडोनेशिया से भारत प्रत्यर्पित कर लाया गया था। 26 अप्रैल को उसे कोरोना संक्रमण से उपचार के लिए एम्स ले जाया गया था। तिहाड़ जेल के एक अफसर ने 26 अप्रैल को एक मामले की सुनवाई के दौरान बताया था कि छोटा राजन को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर पेशी के लिए नहीं लाया जा सकता। इसका कारण यह है कि उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है तथा अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 

लॉकडाउन के दौरान बंद रहेंगे सबरीमाला सहित अन्य सभी मंदिर

कोरोना के कारण एक और डॉक्टर की गई जान

आंध्रप्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, कोरोना के कारण अनाथ हुए बच्चो को देगी आश्रय

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -