कनाडा में शरण, पाकिस्तान का सपोर्ट.., गैंगस्टर लखबीर की दिल्ली पुलिस को खुली धमकी

कनाडा में शरण, पाकिस्तान का सपोर्ट.., गैंगस्टर लखबीर की दिल्ली पुलिस को खुली धमकी
Share:

नई दिल्ली: कनाडा में छिपे बैठे गैंगस्टर लखबीर सिंह लांडा ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को सरेआम धमकी दी है। गैंगस्टर ने स्पेशल सेल को धमकी दी है कि उनके किसी भी अफसर ने यदि पंजाब में कदम रखा तो उसका परिणाम बुरा होगा। यही नहीं उसने गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी का क़त्ल करवाने का दावा भी किया है। यह गैंगस्टर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के इशारों पर काम करता है और फिलहाल कनाडा में छिपा बैठा है।

बता दें कि लखबीर सिंह लांडा एक खालिस्तानी समर्थक गैंगस्टर है, जो कि पाकिस्तानी आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा के साथ आतंकी गतिविधियों को अंजाम देता है। इन दोनों को पाकिस्तान के आतंकी संगठनों और खुफिया एजेंसी की तरफ से पूरा सपोर्ट मिल रहा है। हालांकि एक दिन पहले ही जानकारी मिली थी कि पाकिस्तान में हरविंदर सिंह रिंदा की मौत हो गई है। गैंगस्टर लखबीर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि उसने इटली में रह रहे गैंगस्टर हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी की हत्या करवा दी है। लखबीर सिंह ने लिखा है कि हरप्रीत दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और भारतीय खुफिया एजेंसी RAW के लिए मुखबिर का काम कर रहा था। इसलिए लखबीर ने उसका क़त्ल करवाया है।

रिपोर्ट के अनुसार, लखबीर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के सभी अधिकारियों की तस्वीर उसके गिरोह के पास है। उसने लिखा कि यदि इनमें से किसी ने भी पंजाब में घुसने का प्रयास भी किया, तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। बता दें लखबीर पर पंजाब में कई केस दर्ज हैं। पुलिस इसे कई हत्याओं और अन्य मामलों में खोज कर रही है। इंटेलिजेंस को पता चला है कि यह फिलहाल कनाडा में रहकर अपना गिरोह चला रहा है।

'आफताब ने श्रद्धा को मारा..,क्योंकि इंटरनेट पर सबकुछ आसानी से मिलता है' - बॉम्बे HC के जस्टिस दत्ता

धनबाद में CISF और कोयला चोरों के बीच एनकाउंटर, 4 की मौत और 2 चोर जख्मी

कांग्रेस के कार्यक्रम से बिना किसी कारण हटा दिए गए थरूर, क्या अब भी नाराज़ है गांधी परिवार ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -