हरियाणा में नज़र आया गैंगस्टर फिल्म का सीन

हरियाणा में नज़र आया गैंगस्टर फिल्म का सीन
Share:

पानीपत : हरियाणा में सड़कों पर गोलीबारी की वारदातें बढ़ने लगी हैं। अपराधी खुलेआम एक दूसरे को मारने का प्रयास कर रहे हैं ऐसे में गैंगवार खुलकर सामने आ रही है। हाल ही में एक गैंगवार होने के अगले ही दिन फिर गैंगवार हुई दोनों गैंग के बदमाशों ने एक दूसरे पर जमकर गोलियां बरसाईं। मिली जानकारी के अनुसार सोनीपत के गोहाना रोड़ बायपास पर एसयूवी में सवार करीब 14 आरोपियों ने एक दूसरे पर जमकर फायरिंग की। इस दौरान आरोपी अपने - अपने वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गए।

फायरिंग में रास्ते से गुजर रहे आम लोग भी गोलियों का निशाना बनकर घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार गोहाना रोड़ पर एसयूवी में 10 लोग सवार थे। जब इस वाहन को एक अन्य वाहन ने टक्कर मार दी तो वाहन में बैठे लोगों ने टक्कर मारने वाले वाहन में सवार लोगों पर फायरिंग कर दी। इस दौरान दूसरी ओर से भी फायरिंग होने लगी। सड़क पर लगातार फायरिंग होने के बाद सड़क पर जा रहे लोग बदहवास होकर यहां वहां दौड़ने लगे।

इस दौरान फायरिंग में आरोपियों के एक वाहन के टायर में गोली लगने के बाद वे लोग वहां से जाने लगे तो दूसरीे गैंग ने इनका पीछा कर फायरिंग की। इस दौरान लगभग 15 राउंड फायरिंग हुई। जिसमें कुछ लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचते ही ये लोग फरार हो गए। उल्लेखनीय है कि गुड़गांव के माॅल में भी सड़क पर बदमाशों ने फायरिंग की। इस दौरान एसयूवी में सवार गैंगस्टर द्वारा अन्य लोगों पर गोलियां चलाई गई थीं।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -