चेन्नई में गांजा 76 किलो, शामक गोलियां जब्त

चेन्नई में गांजा 76 किलो, शामक गोलियां जब्त
Share:

 

चेन्नई: चेन्नई शहर की पुलिस ने सात मादक पदार्थों के तस्करों को गिरफ्तार किया और 76.5 किलोग्राम गांजा, 1,101 शामक गोलियां और थोड़ी मात्रा में मेथामफेटामाइन जब्त किया।

सूचना के आधार पर रविवार को न्यू वाशरमेनपेट पुलिस निरीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष टीम ने वीओसी नगर रेलवे स्टेशन के पास निगरानी की. इसमें एक युवक संदिग्ध रूप से कार्य कर रहा था। पुलिस ने जब उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें दो किलो गांजा और पांच ग्राम मेथम्फेटामाइन मिला और उसे गिरफ्तार कर लिया। न्यू वाशरमेनपेट के 26 वर्षीय एस रोहित मणिकंदन की पहचान संदिग्ध के रूप में की गई।

उसी दिन, एक अन्य दल का नेतृत्व आर.के. नगर पुलिस निरीक्षक ने आईओसी बस टर्मिनल के पास एक झाड़ी के पास छिपे एक युवक को पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार, उसके पास से 1,101 नाइट्राजेपम टैबलेट पाए गए थे और वह उन्हें स्थानीय युवाओं को बेच रहा था। टोंडियारपेट निवासी 26 वर्षीय एस. जाफर सादिक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसके सहयोगी रमेश, जिसे जी.एच.रमेश भी कहा जाता है, की तलाश शुरू की।

सचिवालय कॉलोनी पुलिस अधिकारियों ने सोमवार दोपहर न्यू आवादी रोड पर एक मालवाहक वाहन को रोका। जैसे ही चालक रुका और फरार हो गया, पुलिस ने वाहन में सवार दो अन्य यात्रियों को पकड़ लिया। वाहन की तलाशी में 62.5 किलोग्राम गांजा मिला जो दूसरे राज्य से तस्करी कर लाया गया था। पूनमल्ली के 29 वर्षीय टी. प्रदीप राज और विल्लुपुरम जिले के 36 वर्षीय जे. वरदराज दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. वाहन को जब्त कर लिया गया।

सरकार नागरिकों के सर्वोत्तम हित में तेल की कीमतों पर निर्णय लेगी: पुरी

प्रधानमंत्री ने लोगो की आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के लिए नए विचारों को व्यक्त करने का आग्रह किया

कोरोना को लेकर विशेषज्ञों का दावा, कहा- "नहीं आएगी कोविड की चौथी लहर..."

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -