शालीन भनोट से हुई गश्मीर महाजनी की लड़ाई, फिर जो हुआ...

शालीन भनोट से हुई गश्मीर महाजनी की लड़ाई, फिर जो हुआ...
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी 14" को बहुत पसंद किया जा रहा है। इस बार शो में प्रतियोगी जबरदस्त स्टंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही कभी-कभी लड़ाई एवं विवाद भी देखने को मिल रहे हैं, जिससे शो की तुलना बिग बॉस से की जा रही है। हाल ही में गश्मीर महाजनी और शालीन भनोट के बीच की एक वीडियो क्लिप सामने आई है, जिसमें दोनों के बीच झगड़ा हो रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रोमो में दिखाया गया है कि गश्मीर किसी स्टंट के बीच में बोलने से परेशान हो जाते हैं तथा कहते हैं, "अरे यार, सुबह-सुबह मत करवाओ, पहले स्टंट तो करने दो।" इस के चलते गश्मीर की टीम के एक सदस्य से उनकी बहस हो जाती है तथा वह उस शख्स को धक्का भी मार देते हैं। फिर शालीन वहां पहुंचते हैं। गश्मीर शालीन को बीच में आने से मना करते हैं। शालीन भी गुस्से में आ जाते हैं और कहते हैं, "मेरे ऊपर मत चिल्लाओ। अपना हीरोगिरी अपने पास रखो।" फिर दोनों के बीच बहस होती है और गश्मीर शालीन को धक्का मार देते हैं, तत्पश्चात, दोनों के बीच हाथापाई हो जाती है। यह वीडियो देखकर प्रशंसक हैरान हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि यह वीडियो एक प्रैंक हो सकता है। इसके चलते गश्मीर ने इयरफोन लगाए हुए हैं, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद उन्हें कान में इंस्ट्रक्शन दिए जा रहे हैं कि ऐसा करना है। सच्चाई एपिसोड के टेलिकास्ट के पश्चात् ही स्पष्ट होगी कि यह लड़ाई असली है या फिर किसी प्रैंक का हिस्सा। इससे पहले भी निर्माता ने शालीन एवं निमृत कौर आहलूवालिया के बीच ऐसा ही कुछ किया था। दोनों के बीच बहस हो गई थी और निमृत रोने भी लग गई थीं, मगर बाद में पता चला कि यह शालीन और रोहित शेट्टी के बीच का प्रैंक था।

गणेश चतुर्थी पर अंकिता-निया ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर भड़के यूजर्स

इंटरनेट पर छाया अनुपमा के लिए रुपाली गांगुली का ऑडिशन वीडियो

खतरों के खिलाड़ी से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, शालीन ने दी ये प्रतिक्रिया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -