गीता कपूर ने सीक्रेट मैरिज की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

गीता कपूर ने सीक्रेट मैरिज की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी
Share:

सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो "इंडियाज बेस्ट डांसर 4" की जज और मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर ने आखिरकार अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी अफवाहों पर खुलकर बात की है। नवभारत टाइम्स को दिए गए एक हालिया इंटरव्यू में गीता ने अपनी गुपचुप शादी की अफवाहों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया।

गीता, जो पिछले तीन दशकों से इंडस्ट्री में हैं, अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर अफ़वाहों और अटकलों का शिकार रही हैं। हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि उन्होंने एक गुप्त समारोह में शादी कर ली है। हालाँकि, गीता ने इन अफ़वाहों का खंडन करते हुए कहा है कि अगर वह वास्तव में शादी कर लेती हैं तो उन्हें अपनी शादी की घोषणा करने में गर्व होगा।

51 वर्षीय कोरियोग्राफर ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार अफवाहों और अटकलों पर अपनी निराशा व्यक्त की। उन्होंने कहा, "हम, जो फिल्म उद्योग से जुड़े हैं, अक्सर अपनी संपत्ति और निजी जीवन के बारे में अफवाहों का सामना करते हैं। मैंने रिपोर्ट देखी हैं कि मेरे पास करोड़ों की कारें और बंगले हैं, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि वे कहाँ हैं! मुझे यह जानना अच्छा लगेगा कि ये संपत्तियाँ कहाँ हैं, ताकि मैं उनका उपयोग कर सकूँ!"

गीता ने अपनी गुप्त शादी की अफवाहों के बारे में भी बात की और कहा, "एक और अफवाह यह है कि मैं शादीशुदा हूँ और मैंने गुप्त रूप से शादी कर ली है। लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया है। अगर मैंने शादी कर ली होती, तो मैं गर्व से इसकी घोषणा करती। मैं कहती, 'हाँ, मैं शादीशुदा हूँ और मेरे बच्चे हैं।' इन अफवाहों को रोकने की जरूरत है।"

 

 

गीता कपूर अपने शुरुआती दिनों से ही इंडस्ट्री में एक प्रमुख हस्ती रही हैं, जब उन्होंने "तुझे याद ना मेरी आई" और "गोरी गोरी" जैसी फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था। तब से उन्होंने कई हिट गानों को कोरियोग्राफ किया है और वे एक जाना-माना नाम बन गई हैं। "इंडियाज बेस्ट डांसर 4" में उनकी विशेषज्ञता और मार्गदर्शन ने उन्हें प्रतियोगियों और दर्शकों के बीच समान रूप से पसंदीदा बना दिया है।

13 जुलाई को शुरू हुए इस शो में गीता कपूर, टेरेंस लुईस और करिश्मा कपूर जज की भूमिका में हैं। गीता द्वारा गुप्त विवाह की अफवाहों को नकारने से उनके निजी जीवन को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लग गया है और अब वह शो में अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर सकती हैं।

लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखेगी ये मशहूर जोड़ी, बनने जा रहा है इस फिल्म का सीक्वल!

अनंत अंबानी की शादी में अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

आखिर किस वजह से स्कूल नहीं गई कैटरीना कैफ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -