Gen-Z को पसंद आएगी ये फिल्म, रोहित सराफ की क्यूटनेस जीतेगी दिल
Gen-Z को पसंद आएगी ये फिल्म, रोहित सराफ की क्यूटनेस जीतेगी दिल
Share:

2003 में आई फिल्म 'इश्क विश्क' ने कॉलेज रोमांस की कहानी से दर्शकों को आकर्षित किया था, जिसमें शाहिद कपूर, अमृता राव और शेनाज ट्रेजरीवाला ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब, 2024 में, यह फ्रैंचाइज़ 'इश्क विश्क रिबाउंड' के साथ वापस आ रही है। कहानी तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें चौथा किरदार, नैला ग्रेवाल, एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, लेकिन उसे बहुत कम स्क्रीन समय और विकास मिलता है। तीनों में से दो लड़के हैं और एक लड़की है, जो आपस में जुड़ी हुई प्रेम कहानियों को दिखाते हैं जहाँ दोस्ती की परीक्षा होती है और नए रोमांटिक कोण सामने आते हैं।

फ़िल्म अवलोकन

'इश्क विश्क रिबाउंड' पूरी तरह से जेन जेड पीढ़ी के लिए तैयार की गई है। यह फिल्म उलझन में पड़े जोड़ों और दोस्तों के बीच जटिल रोमांटिक उलझनों को दर्शाती है, जो प्यार और दोस्ती के बीच की रेखाओं को धुंधला कर देती है। हालांकि, इसमें सुसंगत कथानक का अभाव है और यह देहरादून की खूबसूरती को दिखाने पर बहुत अधिक निर्भर करता है, जहां पात्रों के घर और कॉलेज सेट हैं।

अभिनय

फिल्म में रोहित सराफ ने अपने आकर्षक अभिनय से सबको चौंका दिया है, जिससे उनके किरदार में क्यूटनेस का तड़का लगा है। ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन ने भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने की कोशिश की है, लेकिन यादगार अभिनय नहीं कर पाई हैं। जिबरान खान और नैला ग्रेवाल को दुर्भाग्य से अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाने के लिए पर्याप्त स्क्रीन टाइम नहीं मिल पाया है।

दिशा

निपुण धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित 'इश्क विश्क रिबाउंड' लगभग 2 घंटे 15 मिनट की है। निर्देशन ने देहरादून की खूबसूरती को प्रभावी ढंग से दर्शाया है, लेकिन किरदारों के आर्क को सही ठहराने में संघर्ष किया है। कहानी मुख्य रूप से रोहित सराफ के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उसे पूरी कहानी में केंद्र बिंदु बनाती है। 'इश्क विश्क' सीरीज़ की इस नवीनतम किस्त का उद्देश्य युवा दर्शकों को आकर्षित करना है, जिसमें रोमांस को आधुनिक समय के रिश्तों की जटिलताओं के साथ मिलाया गया है।

इस साल लॉन्च होगी टाटा नेक्सन आईसीएनजी, मारुति ब्रेजा को देगी टक्कर

सेकेंडों में चमकेगा घर का हर कोना, इन एप्स की मदद से रखें साफ-सफाई का खास ख्याल

महिंद्रा लॉन्च करेगी 23 कारें, दशक के अंत तक कारों की लग जाएगी लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -