जियो, एयरटेल और वीआई रिचार्ज प्लान के साथ मुफ्त में पाएं ओटीटी सुविधा

जियो, एयरटेल और वीआई रिचार्ज प्लान के साथ मुफ्त  में पाएं ओटीटी सुविधा
Share:

क्या आप अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म पर अपनी पसंदीदा फिल्मों और वेब सीरीज के लिए अलग-अलग पैसे चुकाने से थक गए हैं? अब चिंता न करें! हमने आपके लिए Jio, Airtel और Vi के कुछ बेहतरीन रिचार्ज प्लान्स की जानकारी दी है जो मुफ़्त OTT सेवाएँ देते हैं।

जियो का 175 रुपए वाला रिचार्ज प्लान

जियो यूजर्स 175 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ एक दर्जन से ज़्यादा OTT प्लैटफ़ॉर्म का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें कुल 10GB डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ आप SonyLIV, ZEE5 और JioCinema Premium समेत 12 ऐप्स का कंटेंट एक्सेस कर सकते हैं।

एयरटेल का 149 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

एयरटेल 149 रुपये की कीमत वाला प्रीपेड प्लान दे रहा है, जो 20 से ज़्यादा OTT सेवाओं तक पहुँच प्रदान करता है। यह प्लान अतिरिक्त 1GB डेटा के साथ आता है और यह डेटा-ओनली प्लान है। इस रिचार्ज प्लान के साथ आप एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्ले, सोनीलिव और कई दूसरे OTT प्लैटफ़ॉर्म का मज़ा ले सकते हैं।

Vi का 95 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

Vi (वोडाफोन आइडिया) सिर्फ 95 रुपये में सबसे किफायती ओटीटी प्लान दे रहा है। यह प्लान 14 दिनों की वैधता के साथ आता है और इसमें सोनी लिव सब्सक्रिप्शन के साथ 4GB अतिरिक्त डेटा मिलता है।

Vi का 151 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

अगर आप तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस चाहते हैं, तो आप Vi के 151 रुपये वाले रिचार्ज प्लान का विकल्प चुन सकते हैं। यह प्लान 4GB एक्स्ट्रा डेटा के साथ आता है और इसकी वैलिडिटी 30 दिनों की है।

Jio, Airtel और Vi के ये रिचार्ज प्लान विभिन्न OTT प्लेटफॉर्म पर अपनी पसंदीदा फ़िल्मों और वेब सीरीज़ का आनंद लेने का एक सुविधाजनक और किफ़ायती तरीका प्रदान करते हैं। तो, आगे बढ़ें और आज ही अपनी पसंदीदा सामग्री की स्ट्रीमिंग शुरू करने के लिए इन प्लान के साथ अपना मोबाइल नंबर रिचार्ज करें!

क्या है बच्चे के मुंडन कराने का है सही समय? यहाँ जानिए

चीनी से कहीं ज्यादा खतरनाक हैं शुगर फ्री गोलियां, एक्सपर्ट्स ने दी चेतावनी

घायल मांसपेशियों की सूजन और दर्द से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये नुस्खे, मिलेगी राहत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -