'मेरा ट्रांसफर करवा दो, नहीं तो गोली मार दो', रोते हुए TI साहब ने की सिफारिश, जानिए क्या है मामला?

'मेरा ट्रांसफर करवा दो, नहीं तो गोली मार दो', रोते हुए TI साहब ने की सिफारिश, जानिए क्या है मामला?
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पुलिस के प्रति बदमाशों के हौसले अब बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में हीरानगर थाने के अंदर एक विवादित घटना सामने आई, जहां पुराने अपराध में पेश होने पहुंचे बदमाशों ने थाने के भीतर एक वीडियो रील बनाई तथा उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस घटना के पश्चात् थाने के थाना प्रभारी ने खुद को ट्रांसफर करवाने की मांग की।

पुलिस ने बताया, इंदौर के हीरानगर थाने में दो बदमाश पुराने मामले के सिलसिले में थाने आए थे। इनमें से एक बदमाश नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौकसे का ड्राइवर है। इन बदमाशों ने थाने के भीतर एक रील बनाई तथा उसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच, राजेश दंडोतिया ने बताया कि पहले भी एस्ट्रोसिटी एक्ट के तहत रवि प्रजापति और युवराज गुर्जर के खिलाफ मुकदमा दर्ज था। जब ये बदमाश थाने पर पेश हुए, तो उन्होंने पुलिस के खिलाफ दिखाते हुए एक वीडियो रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की तथा दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस बीच, भाजपा नेता जय सिंह ठाकुर अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे तथा बदमाशों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई को लेकर नारेबाजी करने लगे। इससे तंग आकर थाना प्रभारी पीएल शर्मा रुआंसे हो गए तथा भाजपा बीजेपी नेताओं को कहा, ''अगर आपको लगता है कि पुलिस बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है तो मेरा ट्रांसफर करवा दो या मुझे गोली मार दो.'' 

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -