गाजियाबाद: घर में भड़की भीषण आग, 7 माह के बच्चों समेत 5 लोगों की मौत

गाजियाबाद: घर में भड़की भीषण आग, 7 माह के बच्चों समेत 5 लोगों की मौत
Share:

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के लोनी बॉर्डर इलाके के बेहटा हाजीपुर गांव में कल रात एक घर में लगी भीषण आग में सात महीने के बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। गाजियाबाद के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिनेश कुमार पी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है और एक महिला और एक बच्चे समेत दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आग के संबंध में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि, "देर रात (12 जून) हमें सूचना मिली कि लोनी इलाके में एक घर में आग लग गई है और लोग फंसे हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग तुरंत मौके पर पहुंच गया।" इस दुखद घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए दिनेश पी ने कहा कि, "एक महिला और एक बच्चा घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। आग भूतल से ऊपरी मंजिलों तक फैल गई। पहली और दूसरी मंजिल पर रहने वाले लोग झुलस गए। पांच लोगों की मौत हो गई है, जिनकी पहचान की जा रही है। मृतकों में बच्चे, वयस्क और बुजुर्ग शामिल हैं। घटना में सात साल की बच्ची और सात महीने के बच्चे की भी मौत हो गई। घायलों का इलाज चल रहा है।" 

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ने कहा कि जांच के बाद आग लगने के कारणों का पता लगाया जाएगा। उन्होंने कहा, "कुछ लोगों के अनुसार, घर में फोम के टुकड़े थे, जिसकी वजह से आग तेजी से फैली। हालांकि, जांच के बाद सुबह आग लगने के वास्तविक कारणों का पता लगाया जाएगा।"

पति का था 3-4 महिलाओं से अफेयर, तंग आकर पत्नी ने ख़त्म कर ली जीवनलीला

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर जोड़तोड़ शुरू, राज ठाकरे ने भाजपा से मांगी 20 सीट

अरुणाचल में फिर भाजपा सरकार, आज तीसरी बार सीएम पद की शपथ लेंगे पेमा खांडू

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -