'लातों के भूत बातों से नहीं मानते...', मुनव्वर फारूकी पर भड़का ये BJP नेता

'लातों के भूत बातों से नहीं मानते...', मुनव्वर फारूकी पर भड़का ये BJP नेता
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के विनर एवं मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अक्सर अपने दर्शकों को हंसाने के प्रयास में विवादों का हिस्सा बन जाते हैं. एक बार फिर से मुनव्वर का नाम विवादों में घिरा हुआ दिखाई दे रहा है. मुनव्वर फारूकी पर कोंकणी समाज के लिए अपशब्द उपयोग करने का आरोप लगा है. इस समय कोंकणी समुदाय के लोग मुनव्वर पर भड़के हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इस मामले में मुनव्वर ने एक वीडियो साझा करते हुए सभी से माफी भी मांग ली है. मगर मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा है.

इसी बीच एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में भाजपा नेता नितेश राणे बिग बॉस विजेता मुनव्वर फारूखी पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में नितेश राणे कह रहे हैं कि, “लातों के भूत बातों से नहीं मानते. कभी हिंदू समाज के लोगों के बारे में उन्होंने गलत बोला. प्रभु रामचंद्र के बारे में गलत बोला फिर सॉरी बोलते हैं. अब कोंकण के लोगों के बारे में उस दिन कुछ बोला फिर सॉरी कहते हैं. फिर अब हम भी उनको मिठाई कान के नीचे बजा के देते हैं और फिर हम भी सॉरी बोल देंगे कि हमसे गलती हो गई. हमारा हिंदू समाज हो, हमारे कोंकण हों, हमारा धर्म हो, ये कोई मजाक की चीज नहीं है कि कुछ बोलेंगे तथा फिर बाद में सॉरी बोल देंगे. अब हम भी पहले एक्शन करते हैं और बाद में बोल देंगे सॉरी, चलेगा क्या? ये जो बार-बार करने की आदत मुनव्वर फारूकी की है न वो अब कभी न कभी तो बंद होनी चाहिए.”

वही इस वीडियो के साथ कैप्शन पर लिखा है कि कोंकणी लोगों पर मुनव्वर फारूकी की कथित टिप्पणी पर भाजपा नेता नितेश राणे ने बताया, “वह एक आदतन अपराधी हैं… एक बार उन्होंने हिंदू समुदाय के लोगों के बारे में और फिर प्रभु श्री राम के बारे में कुछ गलत कहा था तथा बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांगी थी. अब उन्होंने कोंकण के लोगों के बारे में बोला है तथा माफी मांगी ली. हम उन्हें थप्पड़ भी मार सकते हैं एवं बाद में माफी भी मांग सकते हैं…यह कोई मजाक नहीं है…उन्हें यह बंद करना चाहिए.” वही बात यदि पूरे मामले की बात करें तो बीते सप्ताह एक शो के चलते मुनव्वर फारूकी ने महाराष्ट्र के कोंकणी समुदाए पर एक टिप्पणी की थी. उन्होंने इस समाज के नाम का जिक्र करते हुए अपशब्द का उपयोग भी किया, जिसके पश्चात् से ये मामला विवाद में बदल गया तथा मुनव्वर पर कई लोगों का गुस्सा भी फूटा.

बिग बॉस 18 में शामिल होंगे ये स्टार्स, जानिए कौन है सीजन का सबसे महंगा कंटेस्टेंट?

मां बनने वाली हैं ये मशहूर अदाकारा! सेट पर मीडिया को किया बैन

शो की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, एक्टर को लेकर घबराए फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -