देखते ही देखते एक कोबरा को निगल गया दूसरा

देखते ही देखते एक कोबरा को निगल गया दूसरा
Share:

इंटरनेट पर एक खौफनाक वीडियो ने तहलका मचा दिया है, जिसमें एक विशालकाय किंग कोबरा छह फुट लंबे सांप को मुंह से निकालता हुआ दिखाई दे रहा है। इस खौफनाक दृश्य ने कई लोगों को अचंभित और भयभीत कर दिया है, कुछ लोगों ने तो यह भी स्वीकार किया है कि वे इस विशालकाय सांप की दुस्साहसता से कांप उठे हैं।

किंग कोबरा, जिसे दुनिया के सबसे ज़हरीले साँपों में से एक माना जाता है, अपनी भयावह प्रतिष्ठा के लिए जाना जाता है। किंवदंती के अनुसार, इसका ज़हर इतना शक्तिशाली होता है कि एक शक्तिशाली अजगर भी इसे चुनौती देने की हिम्मत नहीं कर सकता। और अब, एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें कोबरा की अविश्वसनीय ताकत और शिकार करने की क्षमता को दिखाया गया है।

@WowTerrifying द्वारा शेयर की गई इस क्लिप ने सभी सीमाओं को पार कर दिया है, जिससे दर्शक स्तब्ध और भयभीत हो गए हैं। वीडियो में विशाल कोबरा सड़क के किनारे छोटे सांप को थूकता हुआ दिखाई दे रहा है, जबकि राहगीर डरे हुए हैं। कोबरा और उसके शिकार के विशाल आकार ने नेटिज़न्स को अवाक कर दिया है, कई लोगों ने टिप्पणी अनुभाग में अपने आश्चर्य और अविश्वास को व्यक्त किया है।

एक यूजर ने टिप्पणी की, "कोबरा को खतरा महसूस हुआ होगा और उसने अपना खाना थूक दिया होगा, अन्यथा, वह उसे पूरा निगल जाता!" एक अन्य यूजर ने मज़ाक करते हुए कहा, "यह कोबरा एक लालची साँप है!" एक तीसरे यूजर ने लिखा, "यह वीडियो डरावना और परेशान करने वाला दोनों है।"

वीडियो ने कई प्रतिक्रियाएं दी हैं, जिनमें से कई ने कोबरा की शिकार करने की रणनीति से मोहित और विमुख होने की बात स्वीकार की है। जबकि कुछ लोगों ने सांप की प्रभावशाली ताकत की प्रशंसा की है, वहीं अन्य ने छोटे सांप के भाग्य के बारे में चिंता व्यक्त की है।

 

जैसा कि वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार घूम रहा है, एक बात तो साफ है - किंग कोबरा की खौफनाक छवि हमेशा के लिए पक्की हो गई है। इसलिए, अगली बार जब आप किसी को "सांप" शब्द का जिक्र करते हुए सुनें, तो इस खौफनाक वीडियो और इससे पैदा हुए आतंक को याद करें।

राम चरण बढ़ाएंगे 'पुष्पा 2' की दिक्कत, सामने आई बड़ी खबर

फिर टलने वाली है पुष्पा 2: द रूल की रिलीज! पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की टेंशन

'सरदार 2' फिल्म के सेट पर हुआ दुखद हादसा, 20 फीट से गिरकर हुई 54 वर्षीय स्टंटमैन की मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -