अमिताभ बच्चन को 4 करोड़ की कार गिफ्ट में देना इस डायरेक्टर को पड़ा था महंगा, मां ने जड़ दिया थप्पड़

अमिताभ बच्चन को 4 करोड़ की कार गिफ्ट में देना इस डायरेक्टर को पड़ा था महंगा, मां ने जड़ दिया थप्पड़
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा, इंडस्ट्री के एक प्रमुख डायरेक्टर, जिनके बारे में आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है, ने एक दिलचस्प किस्सा साझा किया है। एक बार उन्होंने अमिताभ बच्चन को 4 करोड़ की कार तोहफे में दी थी, जिसके बाद उन्हें अपनी मां से थप्पड़ भी पड़ा था। यह घटना 2007 की है जब विधु विनोद चोपड़ा फिल्म 'एकलव्य: द रॉयल गार्ड' की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ सैफ अली खान एवं संजय दत्त भी थे। 

चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ के लिए 65 हजार रुपये का होटल रूम बुक करना था, लेकिन बजट की कमी के कारण वह ऐसा नहीं कर सके। चोपड़ा को चिंता थी कि यदि वह सिर्फ अमिताभ के लिए रूम बुक कराते, तो सैफ अली खान और संजय दत्त को बुरा लग सकता था। इसलिए उन्होंने अमिताभ के लिए कमरा बुक नहीं कराया। बाद में, जब चोपड़ा ने करियर में अच्छी कमाई की, तो उन्होंने अमिताभ को खुशी-खुशी 4 करोड़ रुपये की रोल्स रॉयस गिफ्ट की। 

इसके चलते उन्होंने अपनी मां को भी साथ लाया था। चोपड़ा ने बताया कि जब मां ने अमिताभ को गाड़ी की चाबी दी और वापस आकर उनकी पुरानी मारुति वैन में बैठ गईं, तो उन्होंने चोपड़ा से कहा कि वह क्यों नहीं एक अच्छी गाड़ी ले लेता। जब चोपड़ा ने बताया कि गाड़ी 4 करोड़ की है, तो उनकी मां ने उन्हें थप्पड़ मारते हुए बेवकूफ कहा। चोपड़ा ने इस घटना को अपने जीवन की एक यादगार घटना के रूप में याद किया, जो कभी नहीं भुलाएंगे।

सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ में हुई इस पंजाबी सिंगर की एंट्री

सलमान खान की हत्या करने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने शूटर्स को दी थी इतनी मोटी रकम

फिल्म के सेट पर शाहरुख खान के साथ फराह खान ने किया बुरा बर्ताव, एक्टर ने खुद किया ये किस्सा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -