बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया तो ऑनलाइन अपनी वर्जिनिटी बेच रही ये लड़की
बॉयफ्रेंड ने धोखा दिया तो ऑनलाइन अपनी वर्जिनिटी बेच रही ये लड़की
Share:

अमेरिका की रहने वाली एक एक कॉलेज गर्ल ने अपनी वर्जिनिटी ऑनलाइन बेचने की कोशिश की. 23 साल की इस लड़की का नाम है बेली गिबसन. नेवाडा के की एस्कॉर्ट सर्विस Moonlite Bunny Ranch ने बेली की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर उनकी बोली लगाई है. सुनने में आया है कि इस लड़की ने अपनी वर्जिनिटी की कीमत 1 मिलियन डॉलर (लगभग 6.5 करोड़ रु ) लगाई है.

बेली ने ऐसा इसलिए किया क्योकि बेली को उसके बॉयफ्रेंड ने धोखा दे दिया. बेली जल्द से जल्द ज्यादा फायदे में अपनी वर्जिनिटी लूस करना चाहती है. स्कॉर्ट सर्विस मूनलाइट के डायरेक्टर Jeremy Lemur का इस बारे में कहना है कि, 'बेली की वर्जिनिटी की नीलामी को लेकर वेबसाइट पर 1 दिन पहले ही ऐड लगाया गया जिसपर लाखों हिट आ चुके हैं. इस रिस्पॉन्स को देखते हुए कहा जा सकता है कि उन्हें करीब 1 मिलियन डॉलर के आसपास मिल सकते हैं.'

एक इंटरव्यू के दौरान बेली ने कहा कि, उसे एक धार्मिक परिवार ने गोद लिया था. उसके पिता पास के ही एक चर्च में काम करते थे. बेली ने बताया कि, "वहां बहुत कड़े कानून थे, हमारा टीवी देखना या गाना सुनना भी मना था. जब मैं 16 साल की हुई तो मुझे गर्ल्स बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया गया."

बेली ने उसके माता-पिता को छोड़ दिया और एक कॉलेज में एडमिशन ले लिया. बेली ने बताया कि, "उस वक्त मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड भी बना, जिसके साथ में कुछ साल तक रही. हालांकि हमने किसी तरह के संबंध नहीं बनाए. हम शादी करना चाहते थे, पर उसने मुझे धोखा दे दिया. जिसके बाद मैंने ये कदम उठाया."

दुनिया की सबसे महंगी वोडका बोतल हुई चोरी

पैदा हुए जुड़वाँ बच्चे लेकिन दोनों के पिता है अलग-अलग

बर्फीले पानी में कूदकर सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -