REEL बनाने के लिए लड़की ने पार की हदें, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया ये एक्शन

REEL बनाने के लिए लड़की ने पार की हदें, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया ये एक्शन
Share:

मुंबई: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video) तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की दोस्त का हाथ पकड़कर ऊंची बिल्डिंग से लटक रही है। इमारत की ऊंचाई एवं लड़की की हरकत देख दिल दहल जाएगा। इस वीडियो को लेकर अब पुलिस ने सख्त एक्शन लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला मुंबई-बेंगलुरु राजमार्ग से दूर नरहे क्षेत्र का है। यहां पर एक सुनसान इमारत की छत पर दो पुरुषों के साथ एक लड़की पहुंची थी। कहा जा रहा है कि ये लोग यहां रील (reel) बनाने गए थे।

बिल्डिंग की छत पर एक युवक लेट गया एवं उसका हाथ पकड़कर लड़की बिल्डिंग से लटकने लगी। इस के चलते एक अन्य युवक वीडियो बना रहा था। वहीं कुछ लोग बिल्डिंग के नीचे से वीडियो बना रहे थे। वीडियो बनाने को लेकर लड़की ने स्वयं की जिंदगी को खतरे में डाला। यह वीडियो जब वायरल हुआ तो पुणे शहर की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार को IPC की धारा 308 जोड़ दी। पुलिस ने बताया कि एक पुरुष और एक महिला के खिलाफ 'गैर इरादतन हत्या के प्रयास' के मामले में कार्रवाई की जा रही है। इन लोगों ने सोशल मीडिया के लिए एक वीडियो बनाने के लिए जानलेवा स्टंट किया था।

बृहस्पतिवार को यह वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने वीडियो मिलने के पश्चात् IPC की धारा 336 (दूसरों की जान या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना) के तहत मुकदमा दर्ज किया था। भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन के एक अफसर ने बताया कि केस दर्ज होने के पश्चात् इसमें अतिरिक्त धारा 308 जोड़ी गई है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी एथलीट हैं। उन्हें पुलिस स्टेशन बुलाया गया तथा फटकार लगाने के साथ नोटिस दिया गया। धारा 308 के तहत किसी व्यक्ति को 3 वर्षों तक की सजा हो सकती है। पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे लोकप्रिय होने के चक्कर में इस प्रकार  के खतरनाक स्टंट न करें, इससे जिंदगी को खतरा हो सकता है। 

10 साल की जेल, 1 करोड़ का जुर्माना..! पेपर लीक पर केंद्र सरकार ने लागू किया सख्त कानून, जानिए नियम

चुनावी हार के बाद से अलग-थलग पड़े अधीर रंजन चौधरी ने बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

क्या तमिलनाडु सरकार ने पार्क में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह को रोक दिया?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -