खुद से बड़ी उम्र के वर्दीधारी संग कार में 'बेसुध' मिली लड़की, मोबाइल देख भड़की

खुद से बड़ी उम्र के वर्दीधारी संग कार में 'बेसुध' मिली लड़की, मोबाइल देख भड़की
Share:

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक हाई वोल्टेज हंगामे का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक कार में अर्धनग्न युवती एवं एक वर्दीधारी बेसुध अवस्था में नजर आ रहे हैं। सड़क किनारे खड़ी कार के पास गिरते-लुढ़कते वर्दीधारी एवं लड़की को देख कर भीड़ जमा हो गई। मौके पर उपस्थित लोगों ने हूटिंग आरम्भ कर दी तथा वीडियो रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब पुलिस अफसरों ने वीडियो के आधार पर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र का यह घटना है। बताया गया है कि पुलिस की वर्दी में ड्राइविंग कर रहे व्यक्ति ने अपनी कार को डिवाइडर में ठोक दिया। आसपास के लोगों की भीड़ जब मदद के लिए आगे आई तो कार के अंदर का नजारा देख दंग रह गए। लोगों ने देखा कि ड्राइविंग सीट पर बैठा वर्दीधारी नशे में धुत था तथा कार चलाने की स्थिति में नहीं था। वहीं, पीछे की सीट पर बैठी अर्धनग्न युवती भी शराब के नशे में बेसुध थी। भीड़ के आने से पहले लड़की कार के बाहर हाइवे किनारे बेसुध पड़ी हुई थी। भीड़ ने जब अपने मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड करना आरम्भ किया, तो लड़की गिरते-पड़ते कार के अंदर घुसी, पूरी तरह कपड़े पहने और गाली-गलौज करने लगी। फिर वह भड़कते हुए बाहर निकली तथा लोगों को वीडियो बनाने से रोकने लगी। 

वही अब वीडियो सामने आने के पश्चात् गाजियाबाद पुलिस उपायुक्त (नगर) राजेश कुमार ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो उनके संज्ञान में आया है। वीडियो में एक गाड़ी सड़क के किनारे खड़ी है, जिसमें बैठा वर्दीधारी नशे की हालत में बेसुध दिखाई दे रहा है। गाड़ी के पास ही एक महिला भी नशे की हालत में बेसुध है। यह वीडियो किसी आम व्यक्ति ने बनाया है। इस वीडियो में प्रदर्शित गाड़ी के नंबर के आधार पर उक्त गाड़ी की तलाश एवं अन्य आवश्यक कार्रवाई थाना विजयनगर पुलिस द्वारा की जा रही है।

कैद हुआ मौत का Live Video, घबराहट होने पर डॉक्टर के पास आया और...

बिहार में IAS अधिकारियों को मिली नई जिम्मेदारी, कई अफसरों का हुआ स्थानंतरण

बीच सड़क पर जजमान को कथा सुनाने के लिए छिड़ी जंग, भिड़े 2 कथावाचक और...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -