घर से लड़की का किडनैप, फिर सामूहिक बलात्कार और प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर हत्या ! शाहरुख़-मोहसिन सहित 4 पर आरोप

घर से लड़की का किडनैप, फिर सामूहिक बलात्कार और प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर हत्या ! शाहरुख़-मोहसिन सहित 4 पर आरोप
Share:

लखनऊ: बुधवार (24 जुलाई 2024) को उत्तर प्रदेश पुलिस ने मेरठ जिले में एक किशोरी का शव बरामद होने के बाद मामले की जांच शुरू की। लड़की का शव गणेशपुर जंगल के दूसरी तरफ सड़क से मिला था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की की हत्या कथित तौर पर हसीन, शाहरुख, इकरामुद्दीन और मोहसिन नामक 4 आरोपियों द्वारा सामूहिक बलात्कार के बाद की गई थी।

पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि मृतका के माता-पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। लड़की लगभग एक सप्ताह से लापता थी। फिर जब शव मिला तो लड़की के माता-पिता ने उसकी पहचान की। उन्हें इस मामले में 4 लोगों पर शक है। मामले के मुख्य संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ जारी है। पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद मामला और स्पष्ट हो जाएगा।

 

खबरों के अनुसार, लड़की के परिवार द्वारा पहचाने गए 4 संदिग्धों ने लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया था। उन्होंने लड़की का अपहरण किया, उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और फिर उसके गुप्तांगों में लोहे की रॉड डालकर उसकी हत्या कर दी। संदिग्धों ने  लड़की के चेहरे पर तेज़ाब डालकर उसे जला भी दिया था, ताकि उसकी पहचान ना हो सके। मृतक लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि 21 जुलाई को वह और उनकी पत्नी अस्पताल गए हुए थे, उस वक़्त उनकी बेटी घर पर अकेली थी। उन्होंने बताया कि हसीन ने घर में घुसकर लड़की का अपहरण कर लिया था। जिसके बाद लड़की के परिजनों ने 22 जुलाई को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

लड़की के परिजनों ने अपनी बेटी के शव की पहचान की और दावा किया कि हसीन, शाहरुख, इकरामुद्दीन और मोहसिन ने सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी है। उन्होंने संदिग्ध व्यक्तियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग की है। पुलिस ने बताया है कि उन्होंने अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की है। मामले के मुख्य संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

सरकारी नौकरी का झांसा देकर BJP पार्षद करता रहा महिला का बलात्कार, पीड़िता ने पुलिस के सामने बयां किया दर्द

पति-बच्चों को छोड़कर मेकेनिक मोहम्मद आलम के साथ लिव-इन में रह रही थी पूजा, नहर में मिली लाश

गैंगरेप की शिकार हो चुकी 16 वर्षीय लड़की का फिर हुआ बलात्कार, विरोध करने पर चौथी मंजिल से दे दिया धक्का

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -