अमिताभ बच्चन को देखते ही फ्लर्ट करने लगी लड़की, एक्टर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

अमिताभ बच्चन को देखते ही फ्लर्ट करने लगी लड़की, एक्टर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति 16 के एक एपिसोड का जबरदस्त वीडियो सामने आया है। इस VIDEO में हॉट सीट पर बैठी प्रतियोगी साक्षी अमिताभ बच्चन से फ्लर्ट करती दिखाई दे रही हैं। साक्षी अमिताभ बच्चन की इतनी प्रशंसा करती हैं कि अमिताभ थक कर कह देते हैं, "गेम को छोड़ो, कहीं चाय पीने चलते हैं।" इस वीडियो पर लोग दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं।

कौन बनेगा करोड़पति में आने वाले सभी प्रतियोगी अमिताभ बच्चन की ऑरा से प्रभावित हुए बिना नहीं रहते। कंटेस्टेंट एवं होस्ट के बीच चुहलबाज़ी शो का हिस्सा है। इस बार शो में सम्मिलित हुईं स्टूडेंट साक्षी पंवार ने अमिताभ बच्चन से जमकर फ्लर्ट किया। सोनी टीवी ऑफिशियल ने इस पल की क्लिप भी शेयर की है। शो में साक्षी अमिताभ बच्चन से बोलती हैं, "सर, एक बात कहूं? आप बहुत हैंडसम लग रहे हैं। मेरी नजर ही नहीं हट रही आपसे। आपको मेकअप की जरूरत ही नहीं है। जब आप गिफ्ट देने आए थे, तो मेरे बगल में खड़े थे। सर, क्या खुशबू आ रही थी आपसे।" 

साक्षी अमिताभ बच्चन से उनके परफ्यूम का नाम भी पूछती हैं और कहती हैं कि वह भी वही खरीदेंगी। अमिताभ बच्चन साक्षी की बातों से ब्लश हो जाते हैं और बोलते हैं, "खेल-वेल को छोड़ो, हम कहीं चाय पीने चलते हैं।" क्लिप पर मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, "इनोसेंट फ्लर्टिंग क्यों नहीं करनी चाहिए।"

आखिर क्यों बॉयफ्रेंड को लेकर बार बार झूठ बोल रही है सना मकबूल?

सोनी चैनल में हो रहे बड़े बदलाव, इस शो की होगी वापसी

'हजार वजह हैं खुद को नीचे गिराने की', हिना खान ने शेयर किया नया VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -