कोर्ट में गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा ‘धोखा’, बॉयफ्रेंड ने सरेआम कर दिया ये कांड

कोर्ट में गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा ‘धोखा’, बॉयफ्रेंड ने सरेआम कर दिया ये कांड
Share:

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी से एक अनोखी घटना सामने आई है यहाँ सीतामढ़ी पुलिस ने प्रेम प्रसंग के मामले में एक युवक को अदालत में पेश किया। इस के चलते, उसकी नाबालिग प्रेमिका का भी बयान दर्ज कराया गया। अपने बयान में नाबालिग ने कहा कि वह आरोपी युवक से प्यार नहीं करती। तत्पश्चात, अदालत ने आरोपों को देखते हुए युवक को जेल भेजने का आदेश दिया।

युवक के लड़की के बदलते रुख से सदमे में आ गया। उसने शौच के बहाने टॉयलेट में जाकर अपनी गर्दन एवं हाथ की नसों पर ब्लेड से कट लगाया और आत्महत्या का प्रयास किया। पुलिसकर्मियों ने बाहर से उसके चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनकर दरवाजा तोड़ा। युवक को गंभीर हालत में डुमरा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। अपराधी युवक की पहचान मधुबनी जिले के मधवापुर थाना क्षेत्र के पिरौखर गांव के छेदी पुत्र जीतन मंडल के रूप में हुई है। वही इससे पहले भी आरोपी ने प्रेम प्रसंग की वजह से आत्महत्या का प्रयास किया था। पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक का एक महादलित लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो पुपरी थाना क्षेत्र में रहती है। लड़की के परिजनों ने विरोध किया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। चूंकि लड़की नाबालिग थी, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

सोमवार को पुलिस ने युवक को अदालत में पेश किया, जहां लड़की ने प्रेम प्रसंग की बात से इंकार कर दिया तथा आरोपी पर अपहरण की कोशिश का आरोप लगाया। तत्पश्चात, अदालत ने आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया। लड़की के खिलाफ बयान देने की जानकारी मिलने पर युवक ने आत्महत्या का निर्णय लिया एवं टॉयलेट में जाकर खुद को घायल कर लिया। पुलिसकर्मियों ने उसे गंभीर हालत में चिकित्सालय पहुंचाया, जहां वह अभी भी नाजुक स्थिति में है।

रज़ाकारों के अत्याचारों से आज ही मुक्त हुआ था हैदराबाद, घुटनों पर आया था निजाम

अब शुरू होगी 'आतिशी' पारी, केजरीवाल ने दिल्ली CM के नाम पर लगाई मुहर

राहुल गांधी की टीम को अमेरिकी प्रेस क्लब ने क्यों लताड़ा? मौन है भारतीय मीडिया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -