प्रेमिका ने काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, फिर जो किया उसे जानकर उड़ जाएंगे होश

प्रेमिका ने काटा प्रेमी का प्राइवेट पार्ट, फिर जो किया उसे जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

पटना: बिहार के छपरा जिले के मढ़ौरा से एक हैरतंअगेज मामला सामने आया है। यहां एक लेडी डॉक्टर एवं वार्ड 12 के पार्षद वेद प्रकाश के बीच लंबे वक़्त से चल रहे प्रेम प्रसंग का अंत खौफनाक तरीके से हुआ। पार्षद के शादी से मना करने पर लेडी डॉक्टर ने उसका गुप्तांग काट दिया। प्राप्त खबर के मुताबिक, लेडी डॉक्टर एवं वार्ड पार्षद वेद प्रकाश के बीच लंबे वक़्त से प्रेम संबंध था। मगर वेद प्रकाश ने शादी का वादा करने के बाद भी, उसे पूरा नहीं किया। इस वादा खिलाफी से नाराज चिकित्सक ने अपने घर बुलाकर वारदात को अंजाम दिया।

सोमवार को महिला चिकित्सक ने वेद प्रकाश को अपने घर बुलाया एवं बेडरूम में उसका गुप्तांग काट दिया। तत्पश्चात, पुलिस को स्वयं फोन कर घटना की खबर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल वेद प्रकाश को चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से उसे बेहतर उपचार के लिए छपरा रेफर कर दिया गया। चिकित्सक अभिलाषा कुमारी ने बताया कि वेद प्रकाश और वह लंबे वक़्त से लिव-इन रिलेशनशिप में थे तथा उनके बीच शारीरिक संबंध भी थे। वेद प्रकाश बार-बार शादी का वादा करता था, किन्तु हमेशा वादे से मुकर जाता था। इस धोखे से परेशान होकर चिकित्सक ने यह कदम उठाया।

घटना की खबर प्राप्त होते ही मढ़ौरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा चोटिल वेद प्रकाश को चिकित्सालय में भर्ती कराया। पुलिस ने महिला चिकित्सक को हिरासत में लेकर पूछताछ आरम्भ कर दी है तथा मामले की छानबीन जारी है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला चिकित्सक ने बताया कि उसने यह कदम इसलिए उठाया जिससे वेद प्रकाश किसी और लड़की या औरत के साथ ऐसा न कर सके। इस घटना ने समाज में एक बड़ा संदेश दिया है कि वादाखिलाफी एवं धोखे का अंजाम कितना गंभीर हो सकता है। यह घटना न सिर्फ छपरा बल्कि पूरे बिहार में चर्चा का विषय बन गई है। वही पुलिस द्वारा मामले की गहनता से तहकीकात की जा रही है।

हाथरस हादसे पर आई 'नारायण साकार हरि' की पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

दिमाग की नस के फूलने के कारण गुब्बारे की तरह फूल गया शरीर का हिस्सा, डॉक्टर ने ऐसे बचाई जान

इंदौर के अनाथाश्रम में 5 बच्चों की हुई मौत, अस्पताल में 38 बच्चे भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -