गर्लफ्रेंड ने की थी बॉक्सर जीतेन्द्र मान की हत्या
गर्लफ्रेंड ने की थी बॉक्सर जीतेन्द्र मान की हत्या
Share:

पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा में अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर जितेंद्र मान की उनके फ्लैट में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने आखिरकार इस हत्या के राज़ का पर्दाफाश कर एक युवती समेत दो युवको को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक बुलंदशहर निवासी एक मीट कारोबारी ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर की हत्या करवाई थी.

जितेंद्र को गोली युवती ने ही मारी थी. दरअसल 4 महीने फिटनेस प्रशिक्षण के दौरान बॉक्सर जितेंद्र मान से युवती की मुलाक़ात हुई. इसके बाद दोनों में नज़दीकियाँ बढ़ी जो शारीरक संबंध तक पहुँच गई. युवती का आरोप है कि बॉक्सर ने इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी, जिसके दम पर वह उसे संबंध बनाने और रुपए देने के लिए ब्लैकमेल करता था. युवती ने यह बात अपने पहले प्रेमी मीट कारोबारी को बताई और दोनों ने बॉक्सर की हत्या की योजना बनाई.

पुलिस ने बताया कि मीट कारोबारी ने ही एक लोडेड पिस्टल अपनी प्रेमिका को दी और उसे बॉक्सर को मारने के लिए उसके फ्लैट पर भेजा था. दरअसल पिछले शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय बॉक्सिंग खिलाड़ी जितेंद्र मान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनके दोस्त प्रीतम सिंह ने फ्लैट पर शव देख पुलिस को सूचना दी थी. मामले में सीसीटीवी फुटेज न होने के कारण पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही थी.

आरोपी के जूते से उसके गिरेबान तक पहुंची पुलिस

बहन को गोली मारी, फिर ज़िंदा दफनाया

80 फीसदी जली क्षत-विक्षत लाश मिली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -