पान से 2 मिनिट में बन जाएगी आपकी गर्लफ्रेंड

पान से 2 मिनिट में बन जाएगी आपकी गर्लफ्रेंड
Share:

दुनिया में ना जाने कितने लोग है जो प्यार में पड़े हुए हैं. ऐसे में अगर आप किसी को सच्चा प्यार करते हैं और वह व्यक्ति आपसे दूर रहता है तो आपको कुछ उपाय करने चाहिए जो आपको उसके करीब ला सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको कुछ ऐसे ही टोटके बताने जा रहे हैं जिससे आप किसी भी लड़की को पटा सकते हैं. जी हाँ यह बहुत ही शानदार टोटके हैं और इस एक टोटके से ही आप अपने प्यार को पा सकते हैं.

इस टोटके की मदद से आपका प्यार आपके करीब आ जायेगा और वह आपके प्यार में इतना खो जाएगा कि आपको छोड़कर कभी नहीं जाएगा. जी हाँ, लेकिन ध्यान रखें कि ये लड़की पटाने के टोटके उसी व्यक्ति पर कामयाब होंगे जो आपसे कई बार मिल चुका है या आपके साथ रहता है. तो आइए बताते हैं आपको लड़की पटाने के टोटके.

इसके लिए आप एक पान का पत्ता लीजिये और उसके ऊपर हल्दी से उस व्यक्ति का नाम लिख लीजिये यानी उस लड़की का जिसे आप पाना चाहते हैं. ध्यान रहे कि सोमवार को आप पान के पत्ते पर नाम लिखना शुरू कीजिये और शुक्रवार तक हर रोज पान के पत्ते पर नाम लिखकर शुक्रवार के दिन इन सभी पत्तों को किसी नदी, तालाब या नहर में अपनी इच्छा का ध्यान करते हुए बहा दीजिये. इससे आपको जल्द ही एक गर्लफ्रेंड मिल जाएगी और जिसे आप चाहते हैं वह आपके पास आ जाएगी और ऐसे ही आपका प्यार आपके पास होगा.

अगले महीने हो सकती है इन 3 राशिवालों की शादी

राशि के अनुसार जाने कौन सी दिशा है आपके लिए लकी

कार्तिक पूर्णिमा की रात कर लें यह काम, करोडपति बन जाएंगे आप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -