बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही विजय की Goat

बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही विजय की Goat
Share:

थलापति विजय की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘गोट’ (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) ने 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होकर दर्शकों का ध्यान खींच लिया है। मूवी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और यह बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कारोबार किया है। हालांकि, शुरुआती वीकेंड के बाद वीकडेज में इसकी कमाई में थोड़ी गिरावट आई, लेकिन फिर भी एक हफ्ते में इसने अच्छा कलेक्शन किया है। आइए जानते हैं कि रिलीज के 8वें दिन मूवी ने कितनी कमाई की है।

‘गोट’ ने 8वें दिन कितनी कमाई की?: मूवी ‘गोट’ को खास तौर पर इसलिए चर्चा में रखा गया है क्योंकि यह थलापति विजय की राजनीतिक करियर शुरू होने से पहले की आखिरी फिल्म बताई जा रही है। रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था। प्री-टिकट सेल्स भी बंपर हुई थी और सिनेमाघरों में रिलीज के बाद इसे धमाकेदार शुरुआत मिली। फिल्म में थलापति विजय का डबल रोल है, साथ ही दमदार एक्शन सीक्वेंस और शानदार स्टार कास्ट ने भी दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। यही वजह है कि दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों में उमड़ रही है।

फिल्म के पहले हफ्ते का कलेक्शन
फिल्म की कमाई के आंकड़ों पर नजर डालें तो:

पहले दिन फिल्म ने 44 करोड़ की कमाई की। दूसरे दिन इसका कलेक्शन 25.5 करोड़ रहा।तीसरे दिन 33.5 करोड़ कमाए। चौथे दिन 34 करोड़ का आंकड़ा पार किया।पांचवें दिन 14.75 करोड़, छठे दिन 11 करोड़ और सातवें दिन 8.5 करोड़ की कमाई हुई। आठवें दिन की कमाई के बारें में बात की जाए तोफिल्म ने अपने आठवें दिन 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

आठ दिनों की कुल कमाई: आठ दिनों में ‘गोट’ की कुल कमाई अब 177.75 करोड़ रुपये हो चुकी है।

सेकंड वीकेंड पर 200 करोड़ के पार जाएगी ‘गोट’: हालांकि, आठवें दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई, लेकिन मेकर्स को उम्मीद है कि दूसरे वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल आएगा और यह 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। अब देखना होगा कि फिल्म दूसरे वीकेंड पर कैसा प्रदर्शन करती है। फिल्म में थलापति विजय के अलावा कई बड़े नाम शामिल हैं: प्रशांत,प्रभुदेवा,मोहन,स्नेहा,जयराम,लैला,मीनाक्षी चौधरी,अजमल अमीर,फिल्म में तृषा और शिवकार्तिकेय ने कैमियो भी किया है।

15 वर्षीय लड़की का 6 नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप, चौंकाने वाला है मामला

प्रेमी जोड़े को जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया, जानिए क्यों?

'भारत ने नहीं, अमेरिका ने मुझे भूखा रखा...' एंकर को सेलेब्रिटी शेफ का करारा जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -