75 वां गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में सितारों ने बिखेरा रंग
75 वां गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में सितारों ने बिखेरा रंग
Share:

रविवार को कैलिफोर्निया के ब्रेवरी हिल्स में 75 वां गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स आयोजित किया गया. अवॉर्ड शो के दौरान ज्यादातर सेलेब्स ब्लैक ड्रेस में नजर आए. रेड कारपेट पर सभी एक्ट्रेसेस गॉर्जिय लुक में स्पॉट हुईं. फिल्म 'डार्केस्ट आवर' के लिए गैरी ओल्डमैन ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. 'थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइड एबिंग, मिसौरी' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है तो इस फिल्म में एक्ट्रेस फ्रांसिस मैकडोरमैंड को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है. ओप्रा विन्फ्रे को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिया गया. अवॉर्ड शो को कॉमेडियन सेथ मेयर्स ने होस्ट किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय मूल के अभिनेता अजीज अंसारी को म्यूजिकल-कॉमेडी श्रेणी में टेलीविजन सीरिज 'द मास्टर ऑफ नन' में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. अंसारी का यह पहला गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार है. अंसारी इसी शो के लिए इसी श्रेणी में वर्ष 2016 में भी नामित हुए थे, लेकिन उस समय वह पुरस्कार जीत पाने में असफल रहे थे. इस दौरान अभिनेता ने अपने माता-पिता का लगातार उनका साथ देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया.

छोटे पर्दे के दिग्गज प्रोड्यूसर नॉर्मन लीयर और और 'वेस्ट साइड स्टोरी' की अभिनेत्री रीटा मोरेनो रेड कार्पेट पर लाल रंग के स्कूटर पर पहुंचे. अवार्ड समारोह में सभी सितारे व्याप्त संस्थागत यौन प्रताड़ना के खिलाफ संघर्ष के लिए शुरु किए गए एक अभियान तहत काले रंग के लिबास में दिखे हैं. 'ब्यूटी एंड द बीस्ट' की अदाकारा एमा वॉटस्न यहां 'इम्कान' के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर Marai Larasi के साथ पहुंचीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

76 लाख खर्च करने के बाद भी Brad नहीं देख इस अभिनेत्री के साथ GoT

'आनंद' में राजेश खन्ना की अदाकारी से चकित हैं अनिल कपूर

इन कारणों से ब्लॉकबस्टर रहीं मूवी टाइगर ज़िंदा है

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -