'Good bye, आज की रात आखिरी', REEL बनाकर सनकी चाचा ने कर दी भतीजे-भतीजी की हत्या, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
'Good bye, आज की रात आखिरी', REEL बनाकर सनकी चाचा ने कर दी भतीजे-भतीजी की हत्या, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

जयपुर: राजस्थान के जयपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक सनकी चाचा ने अपने ही मासूम भतीजे एवं भतीजी का क़त्ल करने के बाद ट्रेन के आगे छलांग लगा खुदखुशी कर ली। पूरी घटना से पहले अपराधी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा कर कहा- 'गुड बाय, आज की रात आखिरी...' फिर उसने चाकू से पहले मासूम भतीजे का पेट काटा एवं फिर भतीजी का गला रेत दिया। इससे पहले अपराधी ने अपनी भाभी को भी घायल कर दिया तथा बच्चों की लाश के पास बैठकर नौटंकी भी करता रहा।

घटना झोटवाड़ा थाना क्षेत्र के नंदगांव की है। पिछली रात 9 बजे लक्ष्मीनगर की गलिया सनसनीखेज वारदात की गूंज उठी। जहां रघुवीर नाम के व्यक्ति ने तैश में आकर अपनी ही भाभी शकुंतला एवं 12 वर्षीय भतीजी दिव्यांशी एवं 9 महीने के भतीजे सूर्य प्रकाश को चाकू से गोद डाला। लहूलुहान हालत में तीनों को जमीन पर गिरा देखकर अपराधी मौके से मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया। मां एवं दो बच्चों को चाकू से लहूलुहान करने का पता चलने पर कॉलोनी में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने झोटवाड़ा थाना पुलिस को खबर दी तो पुलिस ने लहूलुहान हालत में मिले मां-बच्चों को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उपचार के चलते दिव्यांशी एवं सूर्य प्रकाश की मौत हो गई। वहीं, गंभीर हालत में घायल मां शकुंतला का उपचार चल रहा है।

जयपुर वेस्ट डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि अपराधी रघुवीर एवं उसके भाई लक्ष्मण के बीच प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था। इस कारण पहले भी झगड़ा हो चुका था एवं बुधवार को जब लक्ष्मण नौकरी पर गया तो पीछे से देवर-भाभी में झगड़ा हो गया। झगड़ा बढ़ने पर रघुवीर ने चाकू निकाल भाभी पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। वहीं, पास ही पलंग पर सो रहे भतीजे सूर्य प्रताप का चाकू से पेट काट दिया। इसी के चलते चीखते हुए भतीजी दिव्यांशी आई तो उसका भी गला चाकू से रेत दिया। वारदात के पश्चात् मौके से भागे अपराधी ने कनकपुरा फाटक के पास ट्रेन के आगे छलांग लगाकर खुदखुशी कर ली। अपराधी अपने भाई से घर के साथ साथ पास वाली खाली जमीन भी स्वयं के नाम करवाने के लिए झगड़ा करता रहता था। फिलहाल पुलिस ने FSL टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए हैं तथा मामले की गहनता से तहकीकात कर रही है। 

अपराधी ने वारदात करने से पहले सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी डाली और कहा, गुड बाय, आज की रात इस दुनिया में आखिरी रात है।।।' तत्पश्चात, उसने रिश्तों का इस कदर खौफनाक अंत कर स्वयं मौत को गले लगा लिया। अक्सर अपराधी इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव था तथा उसने RDX रघुवीर नाम से अपनी आईडी बना रखी थी। आरोपी चाचा बच्चों के साथ भी सोशल मीडिया रील बनाने में बहुत स्टीव था किन्तु उसी ने दोनों बच्चों का क़त्ल कर दिया। अपराधी वारदात करने के पश्चात् चोटिल बच्चों के पास बैठकर रोता रहा लेकिन जब पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो बोले, ''मुझे कुछ नहीं पता, गेट अंदर से बंद था किसी और ने यह वारदात की है।'' किन्तु पुलिस के आने के थोड़ी देर पश्चात् आरोपी अपनी बाइक लेकर भाग गया। फिर उसने भी ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। 

'दिल्ली के लिए अतिरिक्त पानी छोड़े हिमाचल...', कांग्रेस सरकार को सुप्रीम कोर्ट का आदेश

66.27% मुस्लिम आबादी वाला इलाका! पहली बार के नेता युसूफ पठान ने 5 बार के सांसद अधीर रंजन को दी मात

MP में एक साथ ख़त्म हुआ पूरा परिवार, ट्रेक पर मिले चारों शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -