सावन से इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, बन रहे खास संयोग

सावन से इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, बन रहे खास संयोग
Share:

22 जुलाई से सावन का महीना शुरू हो रहा है और यह 19 अगस्त तक चलेगा। सावन का महीना बहुत ही विशेष माना जाता है. स्कंदपुराण के अनुसार, महादेव को सभी महीनों में से श्रावण का महीना बहुत विशेष लगता है. इस महीने में जातक शिव एवं शक्ति की साथ में पूजा करता है. जहां सोमवार को हम महादेव की पूजा करते हैं. वहीं, मंगलवार के दिन माता पार्वती की उपासना की जाती है. इसलिए उस दिन मंगल गौरी का व्रत भी रखा जाता है. ग्रहों की दृष्टि से सावन बहुत ही विशेष माना जा रहा है क्योंकि सावन के पहले सोमवार पर शुक्रादित्य, शश एवं नवपंचम राजयोग का निर्माण होने जा रहा है. वहीं, सावन के दूसरे सोमवार पर गजकेसरी योग बन रहा है. तो आइए आपको बताते हैं कि सावन एवं सावन के सभी सोमवार किन राशियों के लिए शुभ माने जा रहे हैं. 

कर्क
सावन में बनने जा रहे ये सभी योग कर्क वालों के लिए बेहद ही शुभ माने जा रहे हैं. अटके हुए कार्य पूरे होंगे. कार्यक्षेत्र में कामयाबी प्राप्त होने के योग हैं. मित्रों का पूरा सहयोग मिलेगा. 

सिंह
सावन में बनने जा रहा गजकेसरी योग सिंह वालों के लिए बेहद ही अच्छा माना जा रहा है. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. परिवार में खुशहाल माहौल रहेगा.

कन्या
सावन में बनने जा रहा ग्रहों का संयोग कन्या वाले बहुत एनर्जेटिक रहेंगे. बिजनेस करने के नए मार्ग प्रशस्त होंगे. रचनात्मक कार्यों में सफलता के योग हैं. अपार सफलता प्राप्त हो सकती है.

वृश्चिक
सावन से वृश्चिक वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. पार्टनर के साथ समय अच्छा गुजरेगा. व्यापार में धन लाभ के योग हैं. क्रिएटिविटी में सफलता प्राप्त हो सकती है.

देवशयनी एकादशी पर जरूर करें ये एक काम, बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

भूलकर भी ना करें ये 2 गलतियां, वरना कर देगी आपको बर्बाद

घर में नई चीज लाने से पहले जरूर करना चाहिए ये एक काम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -