ICICI Bank का उपभोगताओं को तोहफा, फ्लाइट और बस की बुकिंग पर मिलेगी बंपर छूट और कैशबैक

ICICI Bank का उपभोगताओं को तोहफा, फ्लाइट और बस की बुकिंग पर मिलेगी बंपर छूट और कैशबैक
Share:

नई दिल्ली. यात्रा करने का शौक हर किसी को होता है लेकिन कई बार लोग पैसों की किल्लत को देखते हुए अपने इस शौक को दरकिनार कर देते है. लेकिन अगर आप ICICI बैंक के उपभोगता है तो अब बैंक की ओर से आपके लिए एक खुशखबरी है, दरअसल आईसीआईसीआई बैंक ने हाल ही में फ्लाइट और बस की बुकिंग पर बंपर छूट और कैशबैक देने की घोषणा की है. 

इस ऑफर के तहत आईसीआईसीआई बैंक  मेकमाईट्रिप, रेडबस और गोआईबिबो जैसी घरेलू फ्लाइट और बस की बुकिंग पर आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या पॉकेट प्रीपेड कार्ड से बुकिंग करने पर बम्पर छूट दे रहा है. 

यहां ऐसे दूर किया जाता है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भूत

MakeMytrip ऑफर

मेकमाईट्रिप से सोमवार शाम 4 बजे से लेकर 10 बजे रात तक  घरेलू फ्लाइट की बुकिंग करने पर आईसीआईसीआई बैंक की ओर से आप  काफी कैशबैक पा सकते हैं. इसमें आपको कूपन के जरिये 200 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक भी मिल सकता है. इसके साथ ही यदि आप आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से बुकिंग करते है तो आप अपनी यात्रा राशि को  6 महीने या अधिक की मासिक किस्त में भी बदल सकते है. 

RedBus ऑफर

रेडबस से बस की बुकिंग करने पर आईसीआईसीआई बैंक न्यूनतम 300 रुपये के हर टिकट पर आपको 15 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है. हालाँकि इस ऑफर में अधिकतम छूट 100 रुपये है. और यह ऑफर भी  शाम 4 बजे से रात 10 बजे के बीच बुकिंग करने पर ही मान्य होगा. 

शेयर मार्केट: बाजार में तेजी के साथ शुरू हुआ कारोबारी हफ्ता, सेंसेक्स 160 अंक चढ़ा

Goibibo ऑफर

यदि आप आईसीआईसीआई बैंक के किसी भी कार्ड के जरिये Goibibo पर किसी भी  फ्लाइट की टिकट बुक करते हैं तो आपको बैंक की ओर से 8 प्रतिशत छूट मिलेगी. हालाँकि इसमें न्यूनतम 30,000 रुपये की टिकट बुक कराना आवश्यक है. इसके साथ ही छूट की अधिकतम राशि भी 8,000 रुपये ही है.

ख़बरें और भी 

जल्द ही देश को मिलेगा 100 रुपए का एक और नया नोट, यह होगी खूबियां

पेट्रोल-डीजल : सोमवार भी जारी रही कीमतों में कटौती, आज यह है दाम

अमेज़न ने अब भारत में भी शुरू की अपनी यह बड़ी सेवा, तीन महीने तक ऐसे मिलेगी फ्री

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -