संघर्ष पूर्ण जीत के बाद विराट ने धोनी -भुवि की नहीं बल्कि इस खिलाडी की तारीफे की
संघर्ष पूर्ण जीत के बाद विराट ने धोनी -भुवि की नहीं बल्कि इस खिलाडी की तारीफे की
Share:

नई दिल्ली: भारत ने श्रीलंका की मुठ्ठी में आये हुए दूसरे वनडे मैच को छीनते हुए शानदार जीत दर्ज की है.इस मैच में तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने (नाबाद 53)अर्धशतक और धोनी ने (नाबाद 45) रन बनाते हुए मैच श्रीलंका से छीन किया. हालांकि उसकी इस जीत में श्रीलंका के स्पिनर गेंदबाज अकिला धनंजय रोड़ा बन गए थे, जिन्होंने छह विकेट लेकर एक समय भारत का स्कोर सात विकेट के नुकसान पर 131 रन कर दिया था. लेकिन धौनी और भुवनेश्वर ने मिलकर उनकी मेहनत पर पानी फेर दिया.

इस जीत के बाद कप्तान विराट कोहली भी खुश हैं कि टीम ने मुश्किल टेस्ट ‘पार’ कर लिया. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैच जीतने के बाद श्रीलंकाई स्पिनर गेंदबाज अकिला धनंजय की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की है हमें बल्ले का मुँह खोलने नहीं दिया और एक के बाद एक विकेट लिए.श्रीलंका के लिए यह खुशी कि बात होगी. क्यों कि उनका एक बॉलर चल पड़ा है यदि वो आगे के मैचों में भी अपना प्रदर्शन दोहराते है तो हमरे लिए मुश्किल कड़ी कर देंगे. हमने मैच में उनको देखा है उन्होंने चार विकेट तो गुगली पे ही ले लिए थे आगे उनका भविष्य अच्छा हो सकता है.

विराट ने कहा भारतीय टीम अगले मैच में उनको ध्यान में रख कर मैदान में उतरेगी.हम उनके खिलाफ रणनिति बनाकर लाएंगे जिससे हम जीत का सिलसिला जारी रख सके. विराट ने खुद को निचले क्रम पर आने कि बात पर कहा है कि ‘यदि मैं तीसरे नंबर पर भी बल्लेबाजी करने जाता तब भी मैं उस तरह की गेंद को मिस कर आउट हो सकता था, क्योंकि अकिला उस समय बेहतरीन गेंदबाजी कर रहा था.’

पी.वी.सिंधु ने एक स्थान की लगाई छलांग पहुंची चौथे स्थान पर

फ्लॉयड मेवेदर ने रच डाला इतिहास कोनोर गैक्कग्रेगोर को अपने 50 वें मुकाबले में हराया

IND VS SL -श्रीलंका के अकीला धनंजय ने जीता दिल...

PKL -5 यूपी योद्धा की अपने घर में पहली जीत, तेलुगु टाइटन्स को 25-23 से हराया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -