जमीन के अंदर मिला लाखों का सामान, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

जमीन के अंदर मिला लाखों का सामान, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे
Share:

सूनसान पड़े अंडरग्राउंड बंकर में 80 लाख रुपये से अधिक के दाम का लूटा हुआ सामान तथा बंदूकें प्राप्त हुई हैं। अमेरिका के कैलिफोर्निया में पुलिस को यह बंकर प्राप्त हुआ। दरअसल, पुलिस एक लूट के मामले में तलाशी के लिए यहां पहुंची थी। ध्यान देने वाली बात यह है कि जहां बंकर प्राप्त हुआ, वो जगह फ्रैंकलिन मैक्‍नले स्‍कूल के बहुत पास थी। ऐसे में इतने हथियार प्राप्त होने से कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।  

सेन जोस पुलिस ने 13 जुलाई को इस अंडरग्राउंड बंकर की तस्वीर ट्विटर पर साझा की। इन तस्वीरों में पेटियों में भरा सामान, बंकर की तरफ जाने वाला रास्‍ता और बंदूकें नजर आ रही हैं। इसके अतिरिक्त मुख्‍य बंकर लकड़‍ियों की बीम का बना नजर आ रहा है। बंकर के अंदर पंखा और लाइट की भी सुविधा है। सेन जोस पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, पुलिस अफसर कल (12 जुलाई) को कमर्शियल लूट की घटना के फॉलोअप के लिए गए थे। तहकीकात के चलते उन्‍हें Coyote Creek एवं Wool Creek Drive क्षेत्र में बंकर प्राप्त हुआ। 

वही सेन जोस पुलिस ने भी माना कि बंकर के भीतर जिस प्रकार कंस्‍ट्रक्‍शन हुआ है, वह इंजीनियरिंग स्किल्‍स को दिखाता है। इस घटना में पुलिस ने 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, मामले के बारे में अधिक कुछ बताने से पुलिस ने मना कर दिया है। पुलिस ने कहा कि जो भी लूट का सामान है, वह पीड़ितों को वापस कर दिया जाएगा। स्‍थानीय निवासी एशले किंग ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि उन्‍हें लगता है ऐसे और भी बंकर आसपास होंगे। सेन जोस पुलिस ने इस घटना से जुड़ी फोटो सार्वजनिक किए तो लोगों ने भी सवाल पूछे। एशले ने पुलिस से सोशल मीडिया पर यह प्रश्न भी पूछा कि क्‍या कोई ऐसा सामान प्राप्त हुआ है, जो पास ही में उपस्थित उनकी कंस्‍ट्रक्‍शन साइट से चोरी हो गया था। किंग ने कहा कि 6 माह में 4 बार उनकी साइट को निशाना बनाया गया। इसमें औजारों की चोरी हुई, दो बार ट्रक चोरी हुए। एक बार ट्रैक्टर चोरी हुआ। चौथी बार चोरी की कोशिश विफल रही। 

​इन जगहों पर ज्यादा रहता है हार्ट अटैक का खतरा, स्टडी में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

दूषित पानी बना काल! अस्पताल में लगी मरीजों की भीड़, कई लोगों की हुई मौत

कोरोना वैक्सीनेशन में नया टारगेट हुआ पूरा, 18 माह में इतने करोड़ लोगों को लगी वैक्सीन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -