गूगल का कम्यूट ऑप्शनः ऑटो रिक्शा से मेट्रो तक की मिलेगी पूरी जानकारी

गूगल का कम्यूट ऑप्शनः ऑटो रिक्शा से मेट्रो तक की मिलेगी पूरी जानकारी
Share:

भारत में ज्यादातर वाहन चालकों को रास्ता बताने वाला गूगल मैप अब ऑटो से लेकर मेट्रो तक के पब्लिक ट्रांसपोर्ट की भी जानकारी दे सकता है। वही  कंपनी ने गूगल मैप की लॉन्चिंग के 15 साल पूरे होने के मौके पर कई नए फीचर लॉन्च किए हैं। इसमें यूजर को किसी स्थान पर जाने के लिए उपलब्ध सभी पब्लिक ट्रांसपोर्ट की जानकारी एक साथ मिल सकती है। वही  गूगल ने बताया कि एंड्रॉयड के लिए गूगल मैप पर पब्लिक ट्रांसपोर्ट टैब अब ऑटो रिक्शा से लेकर सभी तरह के सार्वजनिक परिवहन की जानकारी ले सकते है । 

साथ ही यूजर्स को यह भी जानकारी मिलेगी कि सफर में कितना समय लगेगा और किस स्टेशन पर ऑटो रिक्शा मिल सकता है। इसकी अलावा अभी यह सुविधा दिल्ली और बंगलूरू में उपलब्ध है, परन्तु जल्द ही इसे पूरे देश मेें लागू कर दिया जाएगा। इसके अलावा अगले महीने मार्च में गूगल मैप पर और भी नए फीचर जोड़े जाएंगे। इसके तहत उपभोक्ता यह भी देख पाएंगे कि जिस सब-वे कार में कार लेकर जा रहे हैं, वही उसमें कितनी भीड़ है। इसके अलावा तापमान की भी जानकारी मिल सकेगी।

 आपकी जानकारी के लिए बता दें की उपभोक्ता को मिलेंगे 4 और नए टैब-कंपनी ने एप में बदलाव करते हुए 4 और टैब जारी किए हैं। वही इसमें एक्सप्लोर टैब से उपभोक्ता अपनी लोकेशन व आसपास की खास जगहों को देख सकते हैं। सेव्ड टैब में आपके द्वारा सेव किए गए लोकेशन की जानकारी मि सकती है । कंट्रीब्यूट टैब की मदद से किसी स्थान की जानकारी और तस्वीरें डाल सकते हैं, हालंकि अपडेट्स टैब आपको आसपास की ट्रेंडिंग जगहों की जानकारी देगा।

Google लेकर आ रहा है नया फीचर, अपने आप काट जायेगा स्पैम कॉल

Xiaomi Mi 10 दमदार फीचर्स के साथ इस दिन होगा लॉन्च

Tecno जल्द लेकर आ रहा है पंच-होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, यहाँ देखे टीज़र

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -