Google जल्द ही लाएगा नया फीचर, जानिए क्या होगा खास

Google जल्द ही लाएगा नया फीचर, जानिए क्या होगा खास
Share:

सबसे लोकप्रिय खोज इंजन Google ने उपयोगकर्ताओं को खोज परिणामों में दिखाई देने वाली वेबसाइटों के बारे में अधिक जानकारी प्रदान करने के लिए एक नई सुविधा शुरू की है। नई सुविधाओं में, Google पर अधिकांश खोज परिणामों के बगल में एक मेनू आइकन होगा जिसे खोलने के बाद किसी वेबसाइट के बारे में अधिक जानकारी देखने के लिए टैप किया जा सकता है। यह विवरण विकिपीडिया द्वारा प्रदान किया जाएगा लेकिन खोज विशाल उपलब्ध संदर्भ को दिखाएगा जैसे कि Google ने पहली बार साइट को अनुक्रमित किया।

नई सुविधा की घोषणा करते हुए, Google ने कहा कि यह उपयोगकर्ताओं को दूसरी खोज किए बिना वेबसाइट के बारे में अतिरिक्त जानकारी खोजने में मदद करेगा। इसका उद्देश्य उपयोगकर्ता को अधिक संदर्भ प्रदान करना है, खासकर यदि वे स्वास्थ्य या वित्त से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी खोज रहे हों। Google की नई सुविधा से अतिरिक्त संदर्भ की पेशकश के साथ, उपयोगकर्ता उन साइटों के बारे में अधिक सूचित निर्णय लेने में सक्षम हो सकते हैं जो वे यात्रा करना चाहते हैं।

Google के ब्लॉगपोस्ट के अनुसार, खोज इंजन द्वारा प्रदान की गई अतिरिक्त जानकारी साइट के बारे में विकिपीडिया पर उपलब्ध सबसे अद्यतित सत्यापित और स्रोत जानकारी होगी। यदि वेबसाइट का विकिपीडिया विवरण नहीं है, तो Google उपयोगकर्ताओं को उपलब्ध संदर्भ प्रदान करेगा। जब यह नौकरी लिस्टिंग या स्थानीय व्यापार लिस्टिंग की बात आती है, तो इस बात का विवरण होगा कि Google वेब पर या व्यवसायों से साइटों से उस जानकारी को कैसे प्राप्त करता है।

महिला अफसर के साथ टीआई ने खेला वशीकरण का गंदा खेल, घर में करवा डाला ये काम

मसूरी में ठंड ने लिया प्रचंड रूप, पर्यटक भी उठा रहे उसका लुफ्त

बजट 2021 पर बोले नवाब मलिक- 'यह बजट है या भाजपा का घोषणापत्र'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -