Pixel 9 सीरीज और Pixel Watch 3 को लेकर Google ने किया ये बड़ा ऐलान
Pixel 9 सीरीज और Pixel Watch 3 को लेकर Google ने किया ये बड़ा ऐलान
Share:

Google ने एक बड़ी घोषणा कर दी है. कंपनी ने बताया है कि इस वर्ष 13 अगस्त को Pixel 9 सीरीज एवं Pixel Watch 3 को लॉन्च किया था. यहां गौर करने वाली बात यह है कि यह लॉन्चिंग आमतौर पर अक्टूबर के इवेंट में होती है, किन्तु इस बार कंपनी दो महीने पहले लॉन्चिंग करने जा रही है. कंपनी ने इस बार लॉन्चिंग इवेंट का वेन्यू एवं टाइमिंग में भी परिवर्तन किया है. अब यह कंपनी के हेडक्वाटर माउंटेन व्यू पर होगा, जबकि इससे पहले न्यू यॉर्क में यह इवेंट होता था. 

X प्लेटफॉर्म पर Made by Google ने एक पोस्ट किया है. इस पोस्ट में एक 15 सेकेंड का वीडियो शेयर किया है. यहां वीडियो में दो मोबाइल फोन की झलक दिखाई है, जो अलग-अलग साइज में है. रिपोर्ट के अनुसार, अगस्त में Pixel 9 और Pixel 9 Pro को लॉन्च किया है. इसके अतिरिक्त Pixel Fold का भी नेक्स्ट वर्जन लॉन्च हो सकता है. रिपोर्ट्स के अनुसार, Pixel 9 Pro XL में 16GB रैम का उपयोग किया जा सकता है. साथ ही इसमें Tensor G4 SoC चिपसेट भी मिलेगा. Pixel 9 में 6.03-inch और Pixel 9 Pro में 6.3-inch का डिस्प्ले दिया जा सकता है. वहीं Pixel 9 Pro XL  में 6.7 Inch का डिस्प्ले दिया जा सकता है. 

Pixel 9 Pro Fold में बाहरी डिस्प्ले  6.4 Inch का हो सकता है, जबकि इनर डिस्प्ले  7.9 इंच की हो सकती है. पहले Pixel Fold में इनर डिस्प्ले 7.6 Inch का था, जबकि 5.8 Inch का होगा. अगस्त में कंपनी Pixel Watch 3 एवं Pixel Watch 3 XL को भी लॉन्च कर सकता है.  Pixel Watch 3 में 1.2-inch  स्क्रीन दिया जा सकता है. Pixel Watch 3 XL में 1.45-inch स्क्रीन दिया जा सकता है.  

टाइम आउट क्या है? बच्चों को डांटने की बजाय आजमाएं ये टोटका

हाइब्रिड कारों में कड़ी प्रतिस्पर्धा, Maruti Suzuki Brezza और Grand Vitara में से कौन बेहतर है?

WhatsApp पर बुजुर्ग की एक गलती पड़ी भारी, गंवा दिए 30 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -