गूगल ने सर्च ऐप में इनकॉग्निटो मोड को तुरंत एक्सेस करने के लिए नए शॉर्टकट का किया परीक्षण

गूगल ने सर्च ऐप में इनकॉग्निटो मोड को तुरंत एक्सेस करने के लिए नए शॉर्टकट का किया परीक्षण
Share:

गूगल अपने सर्च ऐप में गुप्त मोड को जल्दी से एक्सेस करने के लिए एक नए शॉर्टकट का परीक्षण कर रहा है, जिससे उपयोगकर्ता जल्दी से निजी ब्राउज़िंग पर स्विच कर सकते हैं। यह फीचर एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर गूगल ऐप के बीटा वर्जन में देखा गया है, जिसमें नीचे के बैनर से लेबल छिपाने का विकल्प भी शामिल है।

यह अपडेट ऐसे समय में आया है जब गूगल द्वारा मोबाइल और डेस्कटॉप प्लेटफॉर्म पर लगातार स्क्रॉल करने वाले सर्च रिजल्ट को बंद करने पर विचार करने की खबरें सामने आई हैं। नया इनकॉग्निटो मोड शॉर्टकट गूगल ऐप के एंड्रॉयड 15.26.34.29.arm64 वर्जन में देखा गया है, जो इनकॉग्निटो टैब प्रदर्शित करता है।

यह नवीनतम बीटा संस्करण उन परीक्षकों के लिए डाउनलोड के लिए उपलब्ध है जिन्होंने Google Play डेवलपर प्रोग्राम का विकल्प चुना है। इस नए शॉर्टकट के साथ, खोज बॉक्स पर टैप करने से कीबोर्ड के ऊपर एक नया "Chrome Incognito" विकल्प प्रदर्शित होगा, जिससे उपयोगकर्ता जल्दी से गुप्त मोड पर स्विच कर सकेंगे।

मौजूदा समाधान के लिए उपयोगकर्ताओं को ऊपरी दाएँ कोने में प्रोफ़ाइल चित्र पर टैप करना होगा और फिर खाता मेनू से गुप्त टैब का चयन करना होगा। यह नया शॉर्टकट उपयोगकर्ताओं के लिए गुप्त मोड तक पहुँचना आसान बना देगा।

होम टैब का नया रूप

अपडेट से Google ऐप के होम टैब में भी नया लुक आता है। होम, सर्च और सेव्ड जैसे लेबल जो पहले दिखाई देते थे, अब छिप गए हैं और केवल आइकन ही दिखाई देते हैं। इससे इंटरफ़ेस साफ-सुथरा दिखता है।

खोज सुविधा के लिए सर्कल

गूगल अपने ऐप में "सर्किल टू सर्च" नामक एक नया फीचर भी जोड़ रहा है, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) द्वारा संचालित एक विज़ुअल लुकअप फीचर है। यह फीचर गूगल ऐप के बीटा वर्जन में देखा गया है और यह उपयोगकर्ताओं को उनकी स्क्रीन पर दिखाई देने वाले किसी भी क्यूआर कोड या बारकोड को स्कैन करने की अनुमति देता है। कुल मिलाकर, इन अपडेट का उद्देश्य उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाना और गोपनीयता सुविधाओं और एआई-संचालित टूल तक आसान पहुँच प्रदान करना है।

व्हाट्सएप की नवीनतम विशेषता: मेटा एआई के साथ छवियां उत्पन्न करें!

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा इस तारीख को हो रहा है लॉन्च , हर फीचर है कमाल का

सारे स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए बाजार में आ रहा है ये मोबाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -