Google ने Pixel 9 Pro फोल्ड और Pixel 9 Pro का किया खुलासा

Google ने Pixel 9 Pro फोल्ड और Pixel 9 Pro का किया खुलासा
Share:

Google ने आखिरकार अपने बहुप्रतीक्षित फ्लैगशिप स्मार्टफोन Pixel 9 Pro Fold और Pixel 9 Pro से पर्दा उठा दिया है। टेक दिग्गज ने एक आधिकारिक पोस्टर साझा किया है जो इन डिवाइसों के डिज़ाइन और फीचर्स को दिखाता है, जिनसे स्मार्टफोन बाजार में क्रांति आने की उम्मीद है।

Pixel 9 Pro Fold एक फोल्डेबल स्मार्टफोन है जो एक प्रभावशाली डिज़ाइन का दावा करता है, जिसमें रियर पैनल के ऊपरी-बाएँ कोने पर एक डुअल-पिल कटआउट है, जिसमें एक आयताकार कैमरा आइलैंड है। अफवाहों के अनुसार, कैमरा सिस्टम अपने पूर्ववर्ती से अपग्रेड होने की उम्मीद है, जिसमें स्क्रीन के बाईं ओर एक पंच-होल कैमरा है। डिवाइस दो रंगों में उपलब्ध होगा - ओब्सीडियन (काला) और पोर्सिलेन (सफेद)।

Pixel 9 Pro Fold की कीमत 256GB मॉडल के लिए €1,688 (लगभग ₹1,68,900) और 512GB मॉडल के लिए €1,805 (लगभग ₹1,80,500) होने की उम्मीद है।

दूसरी ओर, Pixel 9 Pro एक नॉन-फोल्डेबल स्मार्टफोन है जो अपने पिछले मॉडल Pixel 8 Pro से मिलता-जुलता है। डिवाइस में रियर पैनल पर एक छोटा कैमरा बंप है, जिसमें तीन कैमरे, फ्लैश और लेजर ऑटोफोकस है। कैमरा सिस्टम Pixel 9 Pro Fold जैसा ही होने की उम्मीद है, जिसमें तीन 50-मेगापिक्सल कैमरे होंगे।

Pixel 9 Pro के चार रंगों में उपलब्ध होने की उम्मीद है - ओब्सीडियन (काला), पोर्सिलेन (सफ़ेद), हेज़ल (हल्का हरा) और गुलाबी। डिवाइस तीन स्टोरेज विकल्पों में आएगा - 128GB, 256GB और 512GB - जिनकी कीमत क्रमशः लगभग €1,099 (₹97,500), €1,199 (₹1,06,400) और €1,329 (₹1,18,000) होगी।

दोनों डिवाइस Google के नए AI सिस्टम, जेमिनी द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जो स्मार्टफोन के अनुभव में क्रांति लाने का वादा करता है। अपने प्रभावशाली डिज़ाइन, फीचर्स और AI क्षमताओं के साथ, Pixel 9 Pro Fold और Pixel 9 Pro बाज़ार में अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार हैं। कुल मिलाकर, Google की नवीनतम पेशकशों से स्मार्टफोन के प्रति उत्साही और AI उत्साही लोगों को अपनी अत्याधुनिक तकनीक और अभिनव डिज़ाइन के साथ समान रूप से प्रभावित करने की उम्मीद है।

दिलजीत दोसांझ पर कोरियोग्राफर ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

जब शत्रुघ्न स‍िन्हा से जहीर ने मांगा था सोनाक्षी का हाथ, एक्टर ने दिया था ये जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -