काम नहीं मिलने पर ऐसे रह रही है 'गोपी बहु'

काम नहीं मिलने पर ऐसे रह रही है 'गोपी बहु'
Share:

भारतीय टेलीविज़न एक्ट्रेस जिया मानेक 32 साल ही हो चुकी हैं, और उन्होंने घर-घर में 'गोपी बहु' के नाम से अपनी पहचान बनाई है. 'साथ निभाना साथिया' से फेमस हुई जिया मानेक, एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आने लगी हैं. इस बार उनके ख़बरों में आने का कारण है कि वो एक बार फिर से अपने पुराने सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में नज़र आ सकती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिया मुंबई के मलाड स्थित 2BHK के एक अपार्टमेंट में रहती हैं. ख़बरों से पता लगा है कि जिस समय वो 'साथ निभाना साथिया' कर रही थी, उसी समय उन्होंने डांसिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 5' में भी पार्टिसिपेट कर लिया था. इस कारण से 'साथ निभाना साथिया' के मेकर्स ने उन्हें शो से निकाल दिया था.

इसके बाद उन्होंने कॉमेडी सीरियल 'जिनी और जुजु' में अली असगर के साथ काम किया, लेकिन इस शो से भी जल्द ही उनका पत्ता साफ़ हो गया. फिलहाल जिया के पास अभी कोई भी काम नहीं है. जिया ने 'न घर के न घाट के', 'साथ निभाना साथिया', 'झलक दिखला जा 5', 'बालिका वधू', 'ना बोले तुम न मैंने कुछ कहा' और 'बड़ी दूर से आए हैं' जैसे कई सारे टीवी सीरियल्स में काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'इश्कबाज़' में अनिका का डबल रोल आने से पहले ही एक्ट्रेस के बारे में खुल गई पोल

'साराभाई VS साराभाई' फेम एक्टर की पत्नी के सामने ड्राइवर ने की अश्लील हरकत

क़ानूनी पचड़े में फसी डांसर सपना चौधरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -