Video : गाना बजते ही डांस करने लगा अंपायर
Video : गाना बजते ही डांस करने लगा अंपायर
Share:

क्रिकेट मैच देखने का शौक सभी को होता है और लोग इसे बड़े ही चाव से देखते हैं. जैसे अभी T20 चल रहा है और लोग इसे बड़े ही शौक से देख रहे हैं. क्रिकेट के रूल्स आपको भी समझ में आते होंगे सभी. उसी में आप अंपायर के रोल भी जानते होंगे कि वो क्या करता है और कैसे करता है. अपने हमेशा ही अंपायर को सीधे और गंभीरता से खड़े हो कर मैच की बारीकियों को देखते हुए देखा है जो अपनी जगह से हिलते भी नहीं है.

आपको मालूम ही होगा कि अंपायर मैच का सबसे जिम्मेदार व्यक्ति होता है, लेकिन जरा सोचिये अगर वो भी आम लोगों की तरह इंजॉय करने लगे तो मैच का क्या होगा ? जी हाँ, डिसिशन कौन देगा फिर हर जीत का और आउट नॉट आउट का. आज हम आपको एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो बेहद ही मज़ेदार है.

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Panvel Tennis Cricket LIVE ने अपने चैनल पर शेयर किया है जिसमे  अंपायर ‘डॉन’ फिल्म का गाना बजते ही नाचने लगा. इसके बाद वह राउडी राठौर फिल्म के गाने पर भी खूब जोर से नाचा. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है और हर कोई इसे पसंद भी कर रहा है. तो चलिए हम आपको भी दिखा देते हैं ये वीडियो जो जमकर वायरल हो रहा है.

माँ के सामने ही वैन के नीचे आया बच्चा, देखिये भयानक वीडियो

122 नारियल के साथ तोडा खुद का ही रिकॉर्ड, वायरल हुआ वीडियो

ये फनी गेम्स आपकी क्रिसमस पार्टी को बनाएंगे और भी बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -