साधु ने कर दी थी इस एक्टर की जमकर पिटाई, जानिए क्यों...?

साधु ने कर दी थी इस एक्टर की जमकर पिटाई, जानिए क्यों...?
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सहायक अभिनेता गोविंद नामदेव का सफर किसी प्रेरणा से कम नहीं है। बचपन में स्कूल में बदमाशी और साधु द्वारा पिटाई जैसी कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद गोविंद भारतीय फिल्म उद्योग में एक घरेलू नाम बन गए हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में गोविंद ने अपने बचपन की एक चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया जो आज भी उनके साथ है। "मैं 10-11 साल का था जब मैंने OMG (ओह माय गॉड!) जैसा किरदार निभाया था। मैं रविवार को अपने दोस्तों के साथ मध्य प्रदेश के सागर में एक नदी पर जाता था। हम अपना पूरा दिन जामुन तोड़ते, छोले भूनते और मौज-मस्ती करते हुए बिताते थे। एक दिन एक साधु ने हमें पानी को प्रदूषित करने के लिए डांटा, जिसका इस्तेमाल वह अपने धार्मिक अनुष्ठानों के लिए करता था। उसने हमें चेतावनी दी कि हम यह गलती न दोहराएं। लेकिन हम छिपकर नदी पर जाते रहे, जब तक कि एक दिन मुझे पानी पीते हुए साधु ने पकड़ नहीं लिया। उसने मुझे गर्दन से पकड़कर पीछे खींचा और बेरहमी से पीटा। उसकी आंखें गुस्से से लाल थीं और मुझे आज भी वह घटना अच्छी तरह याद है।"

गोविंद के साधु के साथ हुए अनुभव ने उन पर गहरा प्रभाव डाला और उन्होंने ओएमजी में अपना किरदार निभाते समय इससे प्रेरणा ली। "जब मुझे यह भूमिका मिली, तो मैंने तुरंत इसे उस साधु से जोड़ दिया जिसने मुझे पीटा था। फिल्म में मैंने जो गुस्सा और तीव्रता दिखाई, वह उस घटना से प्रेरित थी।"

बचपन में कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद, गोविंद एक प्रतिभाशाली अभिनेता के रूप में उभरे हैं, जिन्हें ओएमजी 2 और भूल भुलैया 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उनकी यात्रा उनके समर्पण और दृढ़ता का प्रमाण है, और उद्योग में कई महत्वाकांक्षी अभिनेताओं के लिए प्रेरणा का काम करती है।

लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखेगी ये मशहूर जोड़ी, बनने जा रहा है इस फिल्म का सीक्वल!

अनंत अंबानी की शादी में अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

कोरोना के बाद अंबानी परिवार के जश्न में शामिल हुए अक्षय कुमार, इस अवतार में आए नजर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -