विदेश में बाल बाल बचे गोविंदा, कर दिया था ऐसा कारनामा

विदेश में बाल बाल बचे गोविंदा, कर दिया था ऐसा कारनामा
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता गोविंदा का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम था। सालभर उनकी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती थीं तथा उन्होंने एक समय में कई फिल्मों में एक साथ काम किया। गोविंदा ने न केवल अपने अभिनय से, बल्कि अपने फ्री स्टाइल डांस से भी लोगों के दिलों पर राज किया। आज, भले ही वे फिल्मी पर्दे से दूर हैं, मगर उनके काम की चर्चाएं आज भी होती हैं।

गोविंदा ने 80 के दशक में हिंदी फिल्मों में अपने करियर का आरम्भ किया तथा 90 के दशक में एक सफल स्टार बन गए। अपने करियर की शुरुआत में, गोविंदा ने 21 वर्ष की उम्र में 75 फिल्में साइन कीं, जिनमें से बाद में उन्होंने 25 छोड़ दीं। मगर लोग यह बात जानते हैं कि गोविंदा ने विदेश में अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते बिना परमिशन के ऐसा काम किया, जिसके लिए उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता था। हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर एवं एक्टर अभिषेक बनर्जी ने अपने इंटरव्यू में बताया कि डेविड धवन ने उनसे क्या कहा था। अभिषेक के अनुसार, डेविड ने बताया कि कैसे गोविंदा ने पेरिस में एफिल टावर के सामने 15 मिनट में एक गाने का सीन शूट किया। हालांकि, उनके पास वहां शूटिंग करने की परमिशन नहीं थी।

अभिषेक ने आगे कहा, “गोविंदा ने कहा, 'तू बस कैमरा ऑन कर और फटाफट जो ये स्टेप्स हैं, ग्रुप के साथ 15-20 मिनट में डांस करके निकाल ले।'” गोविंदा ने बिना परमिशन के गाने का वो सीन शूट कर लिया, जिसमें वे करिश्मा के साथ एफिल टावर के पास खड़े डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस कारनामे को देखकर डायरेक्टर काफी खुश थे, मगर यह भी गोविंदा पर भारी पड़ सकता था। विदेश का कानून काफी सख्त होता है, और यदि गोविंदा उस समय पकड़े जाते, तो उनके लिए यह एक बड़ी मुसीबत बन सकती थी।

इस मशहूर अदाकारा को भाभी मान चुकी थीं करीना कपूर, खुद किया खुलासा

देवरा में जाह्नवी कपूर की खूबसूरती देख फिदा हुए बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, कही ये बात

हेमा कमेटी रिपोर्ट पर शबाना आजमी ने कह डाली ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -