दादा ने ही किया पोते पर 'जादू टोना’, चौंकाने वाला है मामला

दादा ने ही किया पोते पर 'जादू टोना’, चौंकाने वाला है मामला
Share:

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक युवक ने ओझा की सलाह पर अपने पिता का क़त्ल कर दिया। आरोपी ने कुल्हाड़ी से वार करके अपने पिता का सिर धड़ से अलग कर दिया। घटना के पश्चात् से आरोपी फरार है। पुलिस ने खबर प्राप्त होने पर मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस आरोपी के साथ-साथ उसे सलाह देने वाले ओझा की भी पहचान करने में जुटी है। सोनभद्र पुलिस ने बताया, मृतक की पहचान 50 वर्षीय सोनेश्वर खरवार के रूप में हुई है। इस वारदात को उसके पुत्र रमाशंकर उर्फ रवि खरवार ने अंजाम दिया। पुलिस ने बताया, रमाशंकर का बेटा बहुत वक़्त से बीमार था। उसे संदेह था कि किसी ने उस पर जादू-टोना किया है। इसलिए वह एक ओझा के पास उपचार के लिए जाता था। उपचार एवं झाड़फूंक के बावजूद जब उसका बेटा ठीक नहीं हुआ, तो उसने ओझा से इसका कारण पूछा।

ओझा ने बताया कि समस्या की जड़ उसके घर में ही है एवं उसके बेटे पर जादू-टोना उसके पिता ने किया है। यह जानने के पश्चात् आरोपी घर आया और अपने पिता से झगड़ा करने लगा। पिता के समझाने के प्रयास के बाद भी आरोपी ने कुल्हाड़ी उठाकर अपने पिता का सिर धड़ से अलग कर दिया। घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया। पास-पड़ोस के लोगों ने घटना की खबर पुलिस को दी। खबर प्राप्त होने  पर एडिशनल एसपी कालू सिंह लाव-लश्कर के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव का पंचनामा कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और अब उस ओझा की तलाश की जा रही है, जिसने आरोपी को इस वारदात के लिए उकसाया।

BMW कार ने स्कूटी सवार 2 लड़कियों को रौंदा, दोनों की दर्दनाक मौत

यूपी से ले जाते नेपाल और बना देते ईसाई, हिन्दू संगठनों ने पकड़ी दो बस

भारत में जल्द शुरू होगी जनगणना, जातिगत गिनती भी संभव, मोदी सरकार ने दिए संकेत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -