दादी की वो बात, जिसके कारण 800-करोड़ के महल में रहते हैं सैफ अली खान

दादी की वो बात, जिसके कारण 800-करोड़ के महल में रहते हैं सैफ अली खान
Share:

बॉलीवुड की कई जबरदस्त फिल्मों में काम करने के बाद, सैफ अली खान अब तेलुगू फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ में जूनियर एनटीआर के साथ दिखाई दिए हैं। फिल्मों से इतर, सैफ के रहन-सहन एवं ड्रेसिंग स्टाइल को लोग बहुत पसंद करते हैं। हाल ही में, सैफ एक इवेंट में सम्मिलित हुए, जहां उन्होंने अपने कपड़ों के ब्रांड और अपने पैलेस के बारे में बात की।

सैफ अली खान इस वक़्त अपनी फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ का प्रमोशन कर रहे हैं, जो उनकी पहली तेलुगू फिल्म है। उन्होंने अपने क्लोदिंग ब्रांड के बारे में कहा कि कुर्ता लाइन में जाने का विचार इसलिए आया क्योंकि उन्हें कुर्ता पहनना बहुत पसंद है। सैफ ने बताया कि कभी-कभी जब वे सभी मिलकर बिजनेस के नए आइडिया पर चर्चा करते हैं, तो उनके मैनेजर अफसर जैदी ने सुझाव दिया कि क्यों न वे कुर्ते को मार्केट करें। तत्पश्चात, उन्होंने इस ब्रांड की शुरुआत की। सैफ ने कहा कि वे इस ब्रांड के जरिए पारंपरिक कपड़ों को आधुनिक समय में लोगों के सामने लाना चाहते हैं। उनके अनुसार, कुर्ता-पजामा पहनने से किसी भी अवसर पर एक अच्छा तथा सभ्य लुक मिलता है।

पटौदी हाउस को होटल में बदलने के सवाल पर सैफ ने कहा कि इस घर में कई लोग रह चुके हैं। यह पैलेस उनके दादा द्वारा बनवाया गया था, तथा इसके पश्चात् सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी ने यहां निवास किया। सैफ ने अपने पिता के बारे में कहा कि वे नवाब के रूप में जन्मे थे और अपनी पूरी जिंदगी नवाब की तरह बिताई। जैसे-जैसे समय बदला, सैफ के पिता ने कहा कि वे इस पैलेस को रेंट पर दे देंगे तथा इसे होटल में बदल देंगे। मगर उनकी दादी ने कहा, "ऐसा कभी नहीं करना, क्योंकि इससे जुड़ा बहुत इतिहास है।" जब सैफ के पिता का निधन हुआ, तब पैलेस उनसे ले लिया गया था तथा उस दौरान यहां फिल्मों की शूटिंग होती थी। बाद में, सैफ ने 2014 में इसे वापस खरीद लिया एवं शूटिंग बंद करवा दी।

सैफ अली खान संग गर्लफ्रेंड इश्यूज शेयर करते हैं इब्राहिम, खुद एक्टर ने किया खुलासा

अबू धाबी के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय, इस अंदाज में नजर आई आराध्या

मारा गया हिजबुल्लाह का ड्रोन चीफ मोहम्मद हुसैन, लेबनान में इजराइली हमलों से 700 मौतें

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -